जिंदगी

$ex के दौरान पुरुषों को क्यों खरोंचती हैं महिलाएं, जानिए कारण

कुछ महिलाये सम्भोग करते समय अपने पार्टनर को खरोचती है, क्या उन्हें ऐसा करने से आनन्द मिलता है, यह जरूरी नहीं की ऐसा नियमित तौर पर ही हो लेकिन फिर भी कुछ महिलाये ऐसा करती है। जब वह चरम सीमा को पा लेती है तब वह ऐसा करती है। इस बारे में तो कई पुरुषो को पता भी नहीं होता है और वह सोचते है की आखिर महिलाये ऐसा क्यों करती है। दरअसल यह उनकी उत्तेजना का एक संकेत होता है। अगर वह आपको खरोंचती है, तो इसका मतलब हो सकता है कि वह आपके साथ आनंद ले रही है। फिर भी ऐसे कुछ कारण होते है जिनकी वजह से वह ऐसा करती है यह जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे तो आइये जानते यही इस बारे में…

# काफी समय के बाद एक दूसरे के साथ

ऐसे में जब आप दोनों बहुत ही समय के बाद एक दुसरे से मिलते हो तो भी ऐसा हो सकता है की वह आपको खरोच ले, क्योकि बहुत समय के बाद जब एक दुसरे के करीब आते है तो वह भी आपके साथ आनंद लेती है इसी वजह से ऐसा हो जाता है। हो सकता है कि आपकी पार्टनर ने आपको केवल छूने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार किया है। इस इंतजार के खत्म होने से वो रोमांच से भर जाती है और आपको प्यारवश खरोंच देती है।

# उत्तेजित सम्भोग के दौरान

ऐसा तब होता है जब पुरुष और महिला दोनों ही एक-दूसरे में समा जाने की कोशिश करते हैं। चरम सीमा पर पहुच जाने की वजह से वह खरोच देती है और खरोंचना एक प्रतीकात्मक तरीका है जो एक-दूसरे से संतुष्ट हो जाने की इच्छा जाहिर करता है।

# अचानक हो जाना

कुछ महिलाएं यह सब जानबूझकर नहीं खरोंचतीं। ऐसा अचानक हो जाता है। वह आपको जब कसके पकडती है तो प्यारवश ऐसा कर देती है, और जब आप उन्हें छुते है तो वह आपको खरोच देती है।

# बदला लेने की स्थिति के दौरान

कुछ महिलाये सम्भोग के दौरान ऐसा इसलिए करती है की वह आपसे बदला लेना चाहती है और ऐसा करने के लिए वह आपको खरोच देती है। वह अपनी चतुराई से आपको शक करने तक का मौका भी नहीं देती है।

# खरोचने से अपना आपा खोना

कुछ महिलायों की आदत होती है की वह तभी उत्तेजित होंगी जब उन्हें ऐसा करने दिया जाता है। वह ऐसा कर खुद को संतुष्टि की प्राप्ति करती है। इसीलिए वह ऐसा करती है।

# हक जताने के लिए

कुछ महिलाये ऐसा तब करती है जब वह आप पर अपना हक जताती है और हक जताने के लिए वह आप निशान छोड़ देती है। वह यह सोचती है की आप पर सिर्फ उसका ही हक़ है तो इसी कारणवश वह ऐसा कर देती है।

 

Back to top button