जिंदगी

$ex करने से पहले याद रखें ये बातें, हमेशा उनको मिलेगा चरमसुख

आप हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि आपकी पार्टनर का भग शिश्न (क्लिटरिस) कहां है? यह बिलकुल आपके सामने होता है। यदि $ex के आनंद को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे ना पहचानने का जोखिम बिलकुल न लें। हमेशा ध्यान रखें कि यह ठीक कहां है, न इसके ऊपर है और न ही इसके नीचे। अपना ध्यान पूरी तरह से इस पर केन्द्रित करें और इसके साथ लम्बे समय तक खेलने का मजा लें।

$ex करने से पहले याद रखें ये बातें

❤ साथी के साथ बिस्तर पर आने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि आपके पैरों में मोजे नहीं होने चाहिए क्योंकि ऐसे समय पर गंदे मोजे या इनकी बदबू आपके साथी को नाराज कर सकती है।

❤ चिकनाई … चिकनाई …. और चिकनाई। हो सकता है कि आप अपने द्रव से ही सराबोर हो रहे हों, लेकिन आपका जो मुख्य काम है वह चिकनाई बिना नहीं हो सकता है। इसलिए आपको चिकने पदार्थों, द्रवों की जरूरत होगी तभी आपका असल काम असल अर्थ में शुरू हो सकेगा।

❤ कुछ डर्टी टाक हो जाए…. कुछ महिलाएं तब बहुत अधिक उत्तेजित होती हैं अगर वे अपनी कल्पनाओं में भी कामुक होने लगती हैं। इसलिए इस बात को लेकर कुछ डर्टी टाक करें कि आप दोनों मिलकर क्या करने वाले हैं। हो सके तो इस काम के लिए अपने साथी को भी प्रोत्साहित करें क्योंकि ऐसा करने से आप दोनों का ही सबसे बड़ा $ex आर्गन ‘आपका ‍मस्तिष्क’ $ex के लिए सक्रिय हो जाएगा और पूरी तरह से उत्तेजित भी हो जाएगा।

❤ कई महिला और पुरुष ऑरल $ex भी पसंद करते हैं। अत: पुरुष यदि ऐसा करते हैं तो पहले गीले हो जाएं क्योंकि सूखा रहना आपके साथी को परेशान ही नहीं वरन तकलीफ भी दे सकता है। यह सुनिश्चत करें ‍कि अगर आप अपनी जीभ को साथी की योनि में डाल रहे हैं तो यह आपकी लार से पर्याप्त गीली हो। आपकी सूखी जीभ साथी की योनि में खुजली पैदा कर सकती है या इसे घायल कर सकती है।

❤ अपने हाथों पर गौर करें…. यह बात ध्यान रखें कि आप और आपकी साथी के बीच हाथ हैडलाइट का काम करते हैं…हाथ ऐसे लगाएं मानो रोशनी डाल रहे हों। आमतौर पर जो बात हमें पसंद नहीं होती है उसे भी हम अपने हाथ के इशारों से बताते हैं कि ऐसा न करें।

❤ इसलिए ध्यान रखें कि आप कितने ही उत्तेजित क्यों न हो गए हों, लेकिन महिला के निपल्स को ना तो जोर से भींचें, ना दबाएं और ना ही मुंह से काटें। एक महिला का यह सबसे ज्यादा संवेदनशील हिस्सा होता है इसलिए इन्हें इतनी ही संवेदनशीलता के साथ प्यार करें।

❤ कभी-कभी हल्का सा स्पर्श आपके पार्टनर में उत्तेजना का संचार कर देता है। …और उसकी शारीरिक क्रियाओं से आप इस सुखद स्पर्श का अनुमान भी लगा सकते हैं। रगड़ने की कोशिश तो बिलकुल न करें।

❤ $ex के दौरान हलके हाथ से नाजुक अंगों को सहलाना बहुत अधिक प्रभावी होता है। आपके होठों का एक हल्का सा चुम्बन बेहतर है। इसलिए लैब्राडोर रिट्रीवर की तरह से अपनी जीभ से चाटने का काम नहीं करें। इससे तो आपका साथी गुस्सा भी हो सकता है।

❤ बहुत ही हल्के से कुतरने जैसा कुछ करें। अर्थात कहीं-कहीं आप हलके से अपने दांतों का उपयोग भी कर सकते हैं। पर ध्यान रहे यह उत्तेजना बढ़ाने के लिए है दर्द बढ़ाने के लिए नहीं।

❤ आप जानते हैं कि महिला साथी को सबसे अच्छा क्या लगता है? वह उस आदमी को प्यार ही नहीं करती वरन पूजती है जो कि उसकी हाथ की अंगुलियों या पैरों की अंगुलियों को बारी-बारी प्यार से चूमें और चूंसे। पुरुषों को ऐसा करना चाहिए मानो उनका मुंह एसबेस्टस का बना हो और महिला प्यार की आग में जल रही हो।

❤ जब आप $ex के लिए तैयार हो रहे हों तो उस समय अपने ऊपर तनाव को हावी न होने दें। अगर आप किसी महिला को गहरे और एकाग्रचित्त होकर देखने लगेंगे तो ऐसा उसे ऐसा लगेगा मानो आप अपने दिमाग में कुछ योजनाएं बना रहे हैं, उसे प्यार नहीं कर रहे हैं।

❤ इसलिए अपने साथी पर जब भी निगाह डालें, हल्की-सी मुस्कान के साथ। उसे प्यार से निहारें। आपके देखने के अंदाज में इतना असर होना चाहिए कि आपके पार्टनर के पूरे शरीर में सनसनी फैल जाए। फिर देखिए कि उसे कितना अच्छा लगता है।

❤ अपनी प्रेयसी के स्तनाग्रों (निप्पल्स) को कभी ना भूलें। वैसे भी स्त्री के सबसे आकर्षक अंगों में जहां मर्द की नजर सबसे अधिक ठहरती है, वे स्तन ही तो हैं। आपके हाथों को स्त्री की योनि तक पहुंचाने से पहले इन्हें निपल्स पर रखें यानी आपके प्यार का पहला स्टॉप। … और फिर धीरे-धीरे चलते हुए अंतिम स्टॉप तक पहुंचें।

❤ इसके साथ ही ध्यान रखें कि कोई भी स्टॉप न छूटे। प्रत्येक स्टॉप को आप उसके हिस्से का ‘प्यार का ईंधन’ देते जाने का काम करें। तभी आपके के $ex का सुहाना सफर पूरा होगा और अंत में आपको ऐसा लगेगा कि आप दो नहीं एक शरीर और एक जान हैं

Back to top button