क्राइम

VIDEO : जल्लाद बाप ने इस कॉमेडियन को बनाया हवस का शिकार, रोते हुए बयां किया दर्द

सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन-हॉस्ट एलन डीजनेरेस ने अपने सौतेले पिता को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुआ बताया  कि उनके सौतेले बाप ने उसका बलात्कार किया.  सीएनएन डॉट कॉम’ से मिली जानकारी के मुताबिक, डेविट लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ के आगामी एपिसोड में किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को साझा किया है. इस दौरान वे काफी इमोशनल भी हो गई. और अपना सारा दर्द बयां किया.

खबरों की मने तो एलन ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को स्तन कैंसर हो गया था, तब उनके साथ घिनौने काम का सिलसिला शुरू हुआ था और लेटरमैन के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि, ‘जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो सौतेले पिता मुझसे कहा था कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचना है.’ आगे एलन ने कहा, ‘खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा धीरे-धीरे करना शुरू किया.’

आपको यह भी बता दें कि एलन ने सबसे पहले दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में ‘अल्योर’ को दिए साक्षात्कार में बड़ा खुलासा किया था और उन्होंने लेटरमैन से कहा थाकि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद के साथ अपने इस अनुभव को शेयर कर रही हैं.

Back to top button