बड़ों की बातें

S$X के दौरान आपको भी हो सकती हैं ये समस्याएं, जानकर उड़ जायेंगे आपका होश

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए।  प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है।  सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं । शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है. इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है. सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है. ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है।

चाहे लड़का हो या लड़की शारीरिक सम्बन्ध हर किसी की जरूरत होता है। सेक्स हर किसी की लाइफ के लिए अहम होता है और इसके लिए सभी कपल कुछ खास करना चाहते हैं। लेकिन चाहे लड़का हो या लड़की इस रिलेशन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
लड़कियों को आती है ये समस्याएं:
  •  कुछ लोगों को ये दिन में पसंद होता है और रात तो ज्यादातर का फेवरेट टाइम है। अगर आप दोनों का पसंदीदा टाइम अलग है तो आप बीच का रास्ता निकाल सकते हैं।
  • हर बार वो लम्हें उसी पुराने तरीके के साथ बीत जाते हैं, अगर ऐसा है तो नए तरीके सर्च करने के साथ ही चीजों को मजेदार बनाएं। इस बारे में बात करने में आपको शर्माने की ज़रूरत नहीं है।
  •  आपकी ज़िंदगी में लगातार बढ़ रहा स्ट्रैस भी सेक्स में समस्या हो सकता है। इसके लिए ज़रूरी है कि आप अपने डेली लाइफ से ब्रेक लें। कुछ ऐसे काम करें जिन्हें आप लंबे समय से करने का मन बना रही हैं।
Back to top button