बड़ों की बातें

सेक्स के दौरान मर्द भी करते है यह ख़ास काम, पार्टनर को भी पसंद आती है ये अदा

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए । प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है। सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं | बता दे शारीरिक संबंध की कई रिसर्च में सामने आ चुका है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को उत्तजेना में ज्यादा समय लगता है। इस स्थिति के कारण महिलाएं सेक्स के प्लेजर को एक्सपीरियंस नहीं कर पातीं, लेकिन अगर बॉडी के कुछ खास स्पॉट्स पर किस किया जाए तो यह महिलाओं को जल्दी उत्तेजित कर देता है।

एक सर्वे के अनुसार

दरअसल, एक सर्वे के अनुसार महिलाओं के शरीर में कुछ खास जगह होती हैं जिन पर किस करने पर वह ज्यादा उत्तेजित हो जाती है। इन्हें अराउजल स्पॉट्स भी कहा जाता है।गले के पास का हिस्सा काफी सेंसिटिव होता है। न सिर्फ मौसम के लिहाज से बल्कि सेक्स के लिहाज से भी। नेक पर डीप किस, निबलिंग और लिकिंग महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए बेस्ट है।

बैक भी बॉडी का सेंसिटिव पार्ट होता है। यही वजह है कि ठंड बढ़ने पर हमारी बैक पर सबसे पहले रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस सेंसिटिव पार्ट को अपनी पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए यूज करें।कान पर किस मेल पार्टनर की हस्की आवाज महिलाओं को एक्साइटिड फील करवाती है। कान के पास मेल पार्टनर की हॉट ब्रेथ और किस उनका सेक्स में इंटरेस्ट जगाने के लिए काफी है।

Back to top button