क्राइम

दिल्ली की सड़को पर मौत का करतब, VIDEO देखकर थाम जायेंगी सांसे

दिल्ली में खतरनाक स्टंट

नई दिल्ली के वीवीआईपी इलाके विजय चौक पर गत 13 जुलाई को निसान जीटीआर कार से स्टंट करने की घटना को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि अब पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास कार से खतरनाक स्टंट करने का मामला सामने आया है। मारुति इस्टीम कार से कुछ युवक स्टंट करते हुए दिख रहे हैं, इसमें एक युवक स्केटिंग करता हुआ कार के पीछे लटका है, वहीं एक युवक कार की खिड़की सेे बाहर निकलकर शोर-शराबा करते हुए दिख रहा है। कार के पीछे चल रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बुधवार को वीडियो सुर्खियों में आया तो पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू की। पूर्वी जिला पुलिस कार के नंबर के आधार पर उसकी तलाश कर रही है।

दिल्ली में खतरनाक स्टंट

मंगलवार रात कुछ लड़के अक्षरधाम मंदिर के पास एनएच-9 पर स्टंट करते हुए देखे गए। राहगीरों ने देखा कि एक युवक स्केटिंग करते हुए कार के पीछे लटका है। उसने कार के पीछे लगे एक हिस्से को पकड़ रहा था। कार की खिड़की से निकलकर एक युवक शोर-शराबा कर रहा था। कार की रफ्तार भी अच्छी खासी थी। कार से स्टंट कर लड़के न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डाल रहे थे बल्कि सड़क पर चल रहे वाहन चालकों के लिए खतरा बन रहे थे।

दिल्ली में खतरनाक स्टंट

लोगों ने कई किलोमीटर तक इन लड़कों को कार से स्टंट करते हुए देखा। इस बीच कुछ कार सवार लोगों ने इनकी वीडियो बना ली। बाद में यह फेसबुक, यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ। पुलिस को जैसे ही इसका पता चला, फौरन पुलिस अधिकारियों ने कार की तलाश शुरू कर दी है

देखे VIDEO 

VIDEO sources by chauthiduniya 

Back to top button