जरा हट के

बीच ट्रैफिक में दौड़ी कार, ड्राइविंग सीट पर डॉगी सवार, देखिए वायरल VIDEO

नई दिल्ली ।  इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जहां पर लोग कुछ अनोखा या अनदेखी तस्वीरें और वीडियो को पोस्ट करके मशहूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर किसी को भी अपनी आखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा रियल में भी हो सकता है। जी हां आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ता कार चलाता हुआ नजर आ रहा है। इनता ही नहीं यह कुत्ता सड़क के बीजो बीच यानि की ऐसा कहे कि लोगों से भरी सड़क पर। इस वायरल वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि एक कुत्ता  मारुति 800 कार में  ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और उसने स्टेयरिंग पकड़ा रखा है। वहीं, कार में मौजूद शख्स कुत्ते के बराबर वाली सीट पर है। इस वीडियो की खास बात यह है कि यह कुत्ता बड़े ही आराम से बिना किसी रुकावत के कार को चला रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो पूर्वोत्तर राज्य मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग का है।

Tobu the Dog

Thug life Level in Shillong!

Gepostet von The Shillong Gag am Donnerstag, 27. September 2018

सड़क पर एक कुत्ते को कार चलाता देखकर वहां खड़े एक व्यक्ति ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसने इस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भी पोस्ट कर दिया। इस  वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करना शुरु कर दिया। जिसके बाद इस वीडियो की जानकारी शिलॉन्ग के पुसिल को पड़ी तो आनन फानन में पुलिस ने इस वायरल वीडियो के जांच के आदेश दे दिए। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का नंबर निकाल कर गाड़ी के मालिक पर एक हजार रुपए का जु्र्माना लगा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button