बड़ों की बातें

क्या आप भी प्रेगनेंसी के दौरान लेना चाहती है सेक्स का पूरा मजा, ये तरीका है बेस्ट

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो शारीरिक संबंध तो बनाना चाहते हैं लेकिन पार्टनर के प्रेग्नेंट होने के डर से संबंध नही बना पाते हैं.तो आज हम इसी विषय में विज्ञान के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे कि किस समय शारीरिक संबंध बनाया जाए जिससे महिला पार्टनर को प्रेग्नेंट होने का खतरा नही हो. साथ ही संबंध बनाने से महिला पर किसी तरह का गलत प्रभाव भी नही पड़े.

प्रेगनेंसी के दौरान सेक्स:
  • स्पूनिंग पोजिशन अगर आप बच्चे को बिना कोई परेशान पहुंचाए अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर के साथ सेक्स का मजा लेना चाहते हैं तो अपनी साथी के पीछे लेट कर सेक्स करें।
  • रिवर्स काउगर्ल आप काउगर्ल की पोजीशन की तरह ही इस पोजिशन को समझें। लेकिन इसमें आपको अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर को आपसे उल्टी दिशा में मुंह करके बिठाना होगा।
  • गर्भावस्था के दौरान आप अपनी महिला पार्टनर के साथ लैपटॉप पोजीशन को भी ट्राई करें। इस पोजीशन में आपको काफी मजा आएगा। लेकिन इसमें पुरुषों को कुर्सी पर बैठने की जरूरत होती है।
  • इस पोजीशन में आप अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर को बेड पर लिटाएं और खुद जमीन पर खड़े हो कर पेनिट्रेशन करें। आप उनके पैरों को भी अपने कंधे पर ले सकते हैं।
Back to top button