जरा हट के

चाकू से नहीं इन लड़को ने गोली मारकर काटा केक, देखे ये VIDEO

नई दिल्ली। यूपी के मेरठ नें कुछ लड़कों ने सड़क किनारे रखे गए केक को गोली मारकर जन्मदिन मनाया। इस दौरान कई फायर किए गए। गुंडागर्दी से भरा इस बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है कि यह वीडियो यहां का नहीं है। शनिवार देर शाम को टिक-टोक पर 20 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया गया और उसके बाद ये ट्विटर पर वायरल हो गया। जब टिक-टोक पर प्रोफाइल एड्रेस सर्च किया गया, तब पता चला कि यह युवक मेरठ का रहने वाला है।

वायरल वीडियो में पांच-छह युवक एक चौड़ी सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने केक को सड़क के फुटपाथ पर रखा है। एक युवक के हाथ में पिस्टल है। ये वीडियो पीयूष राय के ट्वीटर हैंडल से लिया गया है। इसी दौरान एक युवक पिस्टल से केक पर गोली चलाता है। युवक ने दो बार केक पर गोली चलाई। पहली बार में निशाना चूक गया, लेकिन दूसरा निशाना सही था। ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। काफी देर के बाद मेरठ पुलिस ने कहा कि यह वीडियो मेरठ का नहीं है। टीपी नगर पुलिस के इंस्पेक्टर डालचंद्र ने बताया कि उन्हें इस तरह के वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन जांच में वीडियो मेरठ का नहीं मिला।

अरबन सिटी में बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग

टीपीनगर थाना क्षेत्र की अरबन सिटी में शनिवार को बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। फायरिंग कर कार सवार युवक भाग निकले। सौ नंबर की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने सबसे पहले सूचना देने वाले को कॉल किया। वह मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आया। टीपीनगर पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में फायरिंग की बात गलत है। कुछ युवक केक काट रहे थे।

Back to top button