खेल

कुंबले के चेले ने किया कमाल, कोहली का विकेट दिया उखाड़, सातवें आसमान पर श्रेयस गोपाल

मंगलवार को खेले गए इंडियन टी-20 लीग मुकाबले में राजस्‍थान ने बैंगलुरू को 7 विकेट से हराकर चार मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की. बैंगलुरू की ये लगातार चौथी हार थी और उनकी इस हार का कारण बने श्रेयस गोपाल. राजस्थान के स्पिनर गोपाल ने इस मुकाबले में अपने चार ओवर के स्‍पेल में एक मेडन करते हुए कुल तीन विकेट अपने नाम किए जिसमें कोहली, डिविलियर्स और शिमरोन हेटमेयर जैसे बल्‍लेबाज शामिल थे.

दरअसल कोहली और डिलियर्स के लिए गुगली दिक्कत बनती है . यही वजह है कि श्रेयस गोपाल इन दोनों बल्लेबाज़ों पर इसी से हमला करते हैं.श्रेयस गोपाल ने विराट कोहली को दूसरे बार आईपीएल में अपना शिकार बनाया है. उन्होंने विराट कोहली कुल 8 गेंदें फेंकी हैं वो उन्हें दो बार आउट कर चुके हैं. वहीं श्रेयस गोपाल ने एबी डिविलियर्स को आईपीएल में तीन बार आउट किया है.

गोपाल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ,‘विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को आउट करना किसी भी युवा खिलाड़ी का सपना होता है. यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ पल था. कोई भी विकेट बड़ा होता है, लेकिन ये दोनों बहुत बड़े नाम हैं तो और अच्छा लग रहा है. मुझे हालांकि लगता है कि इससे प्रभावित हुए बिना अच्छा प्रदर्शन जारी रखना है.

बता दें कि गोपाल कर्नाटक के रहने वाले हैं और वो इतिहास के महान स्पिनरों में से एक अनिल कुंबले को अपना आइडल मानते हैं. बताया जाता है कि जब श्रेयस मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे. तब कुंबले की कोचिंग से बहुत कुछ सीखा है जिसके दम पर ही वह आज कमाल कर रहे हैं.

Back to top button