मायानगरी

दिशा पटानी से जब बोले टाइगर श्रॉफ- नीचे सब दिख रहा है, तो..

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और एक्टर आए दिन रैंप वॉक करते रहते है लेकिन इस रैंप वॉक में कुछ अलग ही था. इस रैंप वॉक के फ्लोर पर वॉक करने वाले की परछाई साफ दिखाई देती है.

रैंप वॉक :

इस रैंप वॉक शो में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्टर टाइगर इस शो का हिस्सा बने थे. टाइगर रैंप वॉक करने गए तो उन्हे कुछ अलग ही अहसास हुआ.

 

दिखाई दे रही

उन्होंने देखा कि फ्लोर का थीम कुछ अलग ही तरह का बनाया गया है और इस फ्लोर पर वॉक करने वाले की परछाई साफ दिखाई दे रही थी.

 

हॉट एक्ट्रेस का ज़िक्र :

रैंप वॉक में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस का ज़िक्र हो और दिशा पटानी का नाम ना लिया जाए, ऐसा हो नहीं सकता है. साल 2016 में आई सुपरहिट फिल्म एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी से अगर सबसे ज्यादा किसी को फायदा हुआ है तो वह दिशा पटानी को हुआ था.

 

स्टार बना दिया

इस फिल्म ने दिशा को रातों-रात ही स्टार बना दिया था.लेकिन हम आज आपको दिशा पटानी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं. जब उन्हें टाइगर श्रॉफ ने सबके सामने शर्मसार होने से बचा लिया था.

 

Oops मूवमेंट का शिकार :

दरअसल यह किस्सा लैक्मे फैशन वीक साल 2017 का है जो 5 दिन तक चलता रहता है और आखिरी दिन के इस शो में दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ भी रैंप वॉक के लिए पहुचे थे.

 

Oops मूवमेंट

लेकिन इस फैशन शो में दिशा पटानी Oops मूवमेंट का शिकार हो सकती थीं लेकिन सही समय पर टाइगर श्रॉफ ने उन्हें बचा लिया था.

 

मिरर फ्यूचरिस्टिक थीम :

हुआ कुछ ऐसा था कि दिशा पटानी से पहले टाइगर रैंप वॉक करने आए थे और उन्होंने रैंप वॉक पर देखा कि फ्लोर मिरर फ्यूचरिस्टिक थीम पर बनाया गया है और इस फ्लोर पर वॉक करने वाले की परछाई साफ-साफ दिखाई दे रही थी.

 

दिशा का नंबर :

टाइगर के बाद दिशा का नंबर था. जब दिशा पटानी रैंप पर जा रही थीं तो तुरंत ही टाइगर उनके पास पहुंच गए और उनके कान में कुछ कहाने लगे. उसके बाद दिशा ने रैंप वॉक नहीं किया और उन्होंने तुरंत ही ऑर्गनाइजर्स से कुछ बात-चीत की.

 

शिमरिंग शार्ट ड्रेस :

दिशा इस रैम्प वॉक में शिमरिंग शार्ट ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक करने वाली थीं, जिसका रिफ्लेक्शन साफ तौर से दिखाई दे सकता था. लेकिन टाइगर ने समय रहते दिशा को यह बता दिया. इसके बाद दिशा ने वॉक नहीं किया और रैम्प वॉक बाहर ही पोज दिए.

Back to top button