देश

‘कांग्रेसियों को बम के साथ बांधो, सर्जिकल स्ट्राइक में फेंक दो’

केबिनेट मंत्री दिलीप ठाकोर

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

इस  बीच बताते चले  पाटण लोकसभा सीट बीजेपी के दिग्गज उम्मीदवार भरत सिंह डाभी ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र भरा। इसके पहले वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ एम.एन. हाईस्कूल के बाहर सभा का आयोजन किया। इस  कार्यक्रम में भाजपा के केंद्रीय मंत्री हरि चौधरी, केबिनेट मंत्री दिलीप ठाकोर, इडर के विधायक और गुजराती फिल्मों के कलाकार हितेन कनोडिया, शंकर चौधरी समेत  कई नेता उपस्थित थे। इस सभा में दिलीप ठाकोर ने विवादास्पद बयान दिया।

कांग्रेस पर साधा निशाना 
दिलीप ठाकोर ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं सर्जिकल स्ट्राइक के संबंध में सबूत मांग रहे हैं। ऐसे कांग्रेसियों को स्ट्राइक के दौरान विमान के नीचे बांधकर आतंकवादियों के इलाके में बम के साथ फेंक देना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तानरूपी कांग्रेस पर मतदानरूपी हमला कर उसे ऐसा सबक सिखाएं, जिससे वह किसी गिनती के लायक भी न रहे।

Back to top button