धर्म

अपने जन्म के महीने वाली तितली को चुनिए, अपने बारे में बेहद खास बातें जानिए !

रंग बिरंगी तितलियाँ आसमान में उडती हुई बेहद खुबसूरत दिखाई देती है ये कभी फूल-पतियों पर बैठ जाती है या कभी खुले आसमान की सैर करती है ..

क्या आप जानते है कि तितलियाँ जिन्दगी की पहचान होती है हर महीने को दर्शाने वाली एक तितली होती है पूरी दुनिया में तितलियों को आशा और बदलाव की पहचान माना जाता है. कुछ तितलियाँ खास होती है क्योंकि ये हमारी जिन्दगी के बारे में कुछ ऐसी बाते बताती हिया जिसके बारे में हमे नही पता होता है. आपको करना क्या है नीचे एक विडियो दी गयी है उसमे से आपको पाने जन्मदिन के महीने वाली तितली को चुनना है और अपने अंदर छिपी हर बात को जान सकते है.

जनवरी : आप उदार दिलवाले है इस महीने में जन्मे लोग बेहद दोस्ताना स्वभाव के होते है. सभी आपके आशावादी और सकरात्मक रवैये के कारण आपको पसंद करते है आप एक तितली की तरह सुंदर और आज़ाद है और अपने आसपास सभी को खुश रखते है आप अपने इन गुणों के बारे में ज्यादा ध्यान नही देते है लेकिन आपके बारे में ये बात एकदम सच है कि लोग आपके व्यक्तित्व और पर्सनलिटी की वजह से आपकी तरफ खींचे चले आते है.

फरवरी : फरवरी में जन्मे लोग इतने प्रभावशाली होते है कि जब वो भीड़ से भरे किसी कमरे में प्रवेश करते है तो सारी नजरे उन्ही पर टिक जाती है आपका आत्मविश्वास इतना जोरदार होता है कि कोई भी आपसे नजरे नही हटा पाता. सभी का ध्यान आप पर ही रहता है. लोग आपके आत्मविश्वास से इतने प्रभावित होते है कि कोई अगर आपका दोस्त नही भी है तो वह भी आपको पसंद करने लगता है .

बाकी महीनों के बारे में जानने के लिए देखें ये वीडियो-

Back to top button