खेल

बेटे धोनी के लिए इस मंदिर में माँ कर रही खास पूजा, अब तो वर्ल्ड कप में टीम की जीत पक्की है !

Related image

क्रिकेट के सबसे बड़े कुंभ यानी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज हो चुका है.इस बीच बताते चले टीम इंडिया की मैच के लिए तैयारियां जोरो पर है. टीम इंडिया की कैचिंग की बात करे तो अच्छी मानी जा रही  है, लेकिन फील्डिंग के बारे में कोच आर. श्रीधर वर्ल्ड कप में सीधे थ्रो को अचूक बनाने के लिए इसमें कई सुधार चाहते हैं. टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को छोड़कर  सभी  अन्य खिलाड़ियों का विकेट पर लगाया गया निशाना अच्छा नहीं है भले ही वे चुस्त और फुर्तीले हैं. टीम मौजूदा वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 5 जून को साउथेम्पटन में करेगी. पहले मैच में उसका सामना साउथ अफ्रीका से होगा.

धोनी की मां ने की पूजा

इस बीच बताते चले मैच के पहले   टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने यहाँ जमकर मस्ती की वही एक वीडियो महेंद्र सिंह धोनी की मां का भी आया है. इस वायरल वीडियो में अभ्यास मैच में धमाकेदार शतक लगाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की मां ने मंदिर में टीम की जीत के लिए पूजा की. जानकारी के लिए बताते चले धोनी की मां ने रांची स्थित दिउड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए मंदिर में विशेष पूजा की. उन्होंने कहा कि बेटा वर्ल्ड कप जीत कर लाएगा.

आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले ये वही शक्तिशाली मंदिर है यहाँ  जहां टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप से पहले पूजा अर्चना की थी और वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में जीत के लिए कामना की थी. इसके बाद टीम ने क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की थी.

Back to top button