मायानगरी

बीवी-बेटे की जीत से जट यमला हुआ दीवाना, देखिये वायरल Video

Image result for प्रतिज्ञा' का है, इस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया।  इस सुनामी का असर इतना व्यापक रहा कि दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के आगे एक बार फिर बड़े से बड़े राजनीती दलों की रणनीति और लुभावने वादे धराशायी हो गये और पिछली बार की तरह उसे इस बार भी मुंह की खानी पड़ी. पार्टी करीब एक दर्जन राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पायी और पचास सीटों के अंदर ही सिमट गयी। इस प्रचंड जीत के बाद कई बड़े दलों के नेताओ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है.

इस बीच बताते चले लोकसभा चुनाव फिल्म जगज़ के जाने माने कलाकार एक्टर धर्मेंद्र के घर में डबल खुशी लेकर आया हैं. धर्मेंद्र की पत्नी  हेमा मालिनी ने जहां यूपी की मथुरा से शानदार जीत दर्ज की है, वहीं उनके बेटे बड़े बेटे सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से जीत का परचम लहराया है. फिर एक समय खुद BJP के सांसद रह चुके एक्टर धर्मेंद्र की पार्टी ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है तो ऐसे में इन सब बातों का जश्न मनाना तो बनता है. धर्मेंद्र ने अपनी खुशी की इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बेतहाशा खुशियां मना रहे हैं. हालांकि धर्मेंद्र का ये विडियो इस वक्त का नहीं है . बल्कि उनकी फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ का है, इस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ पत्नी हेमा मालिनी भी नजर आती हैं.

फिल्म एक्टर धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी बेटे सनी देओल  और भाजपा की प्रचंड जीत पर ट्वीट किया हैः ‘शानदार जीत, ढेर सारी खुशियां, नए भारत में सभी धर्मों के लिए. आओ शांति और एकता के लिए हाथ मिलाएं.’ इस तरह धर्मेंद्र ने अपनी खुशियों का इजहार किया है. इस मैसेज के साथ धर्मेंद्र ने अपनी पुरानी फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ का वीडियो पोस्ट किया है. इस फिल्म में धर्मेंद्र नकली पुलिस वाले बने थे, जो अपने परिवार की हत्या का बदला लेता है. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की ये फिल्म सुपरहिट रही है, और ‘मैं जट्ट यमला पगला’ सॉन्ग तो एवरग्रीन है.

Back to top button