क्राइम

12 बाराती लड़कों ने बच्ची से किया बलात्कार, लड़की चीखती रही लेकिन हैवानों ने ले ली जान

Dhanbad Tundi Jharkhand News in Hindi 9th class girl student death due to physical abuse by 12 boys

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए। आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया।

बताते चले ये दिल दहला देने वाली घटना धनबाद/टुंडी झारखंड के सामने आयी है । इस मामले में पुलिस से भी रौंगटे खड़े हो गए । बताते चले झारखंड जामताड़ा के चारेडीह से पूर्वी टुंडी के काैरैया बाजडीह में एक  बारात में शामिल 12 दरिंदो ने ने 9वीं की आदिवासी छात्रा के साथ शुक्रवार की रात हैवानियत जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इस दर्दनाक  घटना के बाद मासूम छात्रा की मौत हो गई।

मिली सूचना के मुताबिक

मिली सूचना से अनुसार ये  छात्रा पूर्वी कौरैया बाजडीह के एक पड़ोसी गांव की रहने वाली थी। जब ग्रामीणों को इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिली तो वारदात में शामिल दो नाबालिग समेत पांच आरोपियों को मौके से ही धर दबोचा। पहले उनपर जमकर पिटाई की, फिर शनिवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने उन पांचों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की तीन बाइकें भी जब्त की गई हैं।

बताते चले मुख्य बात तो ये है कि घटना काे अंजाम देने वाला मुख्य आराेपी पीड़िता के पड़ाेसी का रिश्तेदार है, जाे इस घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहा। बताते चले अन्य आराेपियाें को जल्द पकड़ने के लिए छापेमारी हो रही है। गिरफ्तार युवकाें ने संलिप्तता स्वीकार कर ली है। गिरफ्तार 15 व 16 साल के दाे नाबालिगाें के अलावा जामताड़ा का 25 वर्षीय होपना सोरेन, 19 वर्षीय सागर मुर्मू, 18 वर्षीय बालेश्वर सोरेन शामिल हैं। पकड़े गए युवकाें ने बताया कि घटना में कोलेश्वर मुर्मू, मुकेश हेम्ब्रम, सुरेश मुर्मू, मिथुन सोरेन, छोटू किस्कू, बाबूधन सोरेन तथा राजन भी शामिल थे। पुलिस ने पीड़िता की मां का बयान लिया है। मां ने बयान में युवकाें पर बेटी के साथ गैंग रेप के बाद हत्या करने का आराेप लगाया है।

छात्रा को पैदल जंगल ले गया था जामताड़ा का छाेटू 
जामताड़ा चारेडीह में रहने वाला छाेटू की पीड़िता से पूर्व जान-पहचान थी। बारात में आने के बाद वह शुक्रवार की शाम छोटू अपने पीड़िता के गांव पहुंचा। पीड़िता काे वह पैदल अपने साथ जंगल की और ले गया था। रात दस बजे ग्रामीणाें ने पीड़ितों को बेसुध पाया।

इस घटना पर  क्या कहते है अमन कुमार, ग्रामीण एसपी

गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना में शामिल दाे नाबालिग सहित पांच काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन बाइकें भी जब्त की गई हैं। घटना में कुछ अन्य युवकाें के शामिल हाेने की बात कही जा रही है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

छात्रा का किया गया पाेस्टमार्टम
मजिस्ट्रेट की देखरेख में पांच सदस्यीय टीम ने पाेस्टमार्टम किया। पाेस्टमार्टम में मृतका का वेजानइल स्वॉब, नाखून, अंत:वस्त्र, बिसरा व उल्टी के नमूने एसएफएल रांची भेजे हैं। मृतका के शरीर पर किसी तरह की चाेट का निशान नहीं मिला है लेकिन उसके उल्टी और मलत्याग की बात सामने आई है। ऐसा किस परिस्थति में हुआ, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मेडिकल टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। एफएसएल रिपाेर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हाेने की बात कही जा रही है।

Back to top button