मायानगरी

‘जहां चाह वहां राह’ को डेलवर हुसैन ने सही साबित किया, करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

संगीत एक ऐसी चीज है जो लोगों में उमंग, उत्साह और खुशी भर देती है। संगीत सबको पसंद है बस लोगों की पसंद अलग-अलग होती है। संगीत के अलग-अलग रूप लोगों को विभिन्न मौकों पर पसंद होते हैं। और जब बात म्यूजिक इंडस्ट्री की होती है तो यहां अनेक प्रतिभाएं और अनेक तरह का संगीत देखने को मिलता है। म्यूजिक इंडस्ट्री ने हमेशा ही नए और प्रतिभावान लोगों को मौका दिया है। ऐसे ही एक उभरते हुए संगीतकार हैं डेलवर हुसैन, जिन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री ने तराशा है।

डेलवर बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी डेलवर हुसैन बांग्रलादेश के रहने वाले हैं. ये युवा अपनी प्रतिभा तराशने और उसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए भारत आया है। कहते हैं कि ‘जहां चाह वहां राह’, इस मुहावरे को सच साबित करते हुए डेलवर ने लगातार मेहनत की है। अब डेलवर बॉलीवुड के जरिये अपना हुनर पूरी दुनिया को दिखाने को तैयार हैं। उन्हें दुनिया की सबसे मशहूर म्यूजिक इंडस्ट्री में से एक बॉलीवुड में काम करने का मौका मिल रहा है।

डेलवर की कोशिश, समर्पण और दृढ़ संकल्प ने उन्हें शानदार अवसर तक पहुंचाया है। उनके जानने वाले उन्हें इसके योग्य मानते हैं क्योंकि उन्होंने संगीत की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। डेलवर की जी-तोड़ मेहनत ने आज उन्हें सफलता के ऊंचे शिखर पर पहुंचा दिया है। तो वहीं हम डेलवर के उज्जवल भविष्य और सफल संगीतकार बनने की कामना करते हैं।

Back to top button