क्राइम

इलाज कराने आई छात्रा के साथ कांड, चेकअप के बहाने डॉक्टर ने…

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

ये दर्दनाक घटना द‍िल्ली-एनसीआर में नोएडा की  है. इस घटना पर इंजीनियर‍िंग की छात्रा का आरोप है क‍ि जब डॉक्टर  से मेडिकल चेकअप कराने उसके क्ल‍िन‍िक पहुंची तो डॉक्टर ने चेकअप करने के दौरान उसके साथ घिनौनी  हरकत की.

जानिए क्या है मामला 

नोएडा में एक होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाले मशहूर डॉक्टर को इंजीनियरिंग की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. चिकित्सक पर आरोप है क‍ि उसने इंजीन‍ियर‍िंग की छात्रा के साथ गन्दी हरकत की थी. नोएडा सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 20 साल की इंजीनियरिंग की छात्रा मिर्गी से पीड़ित है. वह सेक्टर 27 के पार्श्वनाथ प्लाजा में स्थित एक क्लीनिक में अपना इलाज कराने के लिए आती है.

राजवीर ने कहा कि छात्रा का आरोप है कि जब वो 17 मार्च को उपचार के लिए आई तो डॉक्टर ने चेकअप करने के बहाने उसके साथ अश्लील हरकत की. उपचार के बहाने उसने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. जिसके बाद पीड़िता अपने माता पिता के साथ थाने आई और उसने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Back to top button