मनोरंजन

हिंदी में दीपिका-रणवीर की शादी का कार्ड, इन गल्तियों की वजह से हुए ट्रोल

Image result for दीपिका-रणवीर:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंहकी शादी की डेट को लेकर चल रही अटकलें कल रविवार को तब खत्म हो गई, जब उन्होंने शादी का कार्ड अपने सोशल साइट पर शेयर किया।  दोनों 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर इस बात की जानकारी शेयर की. कार्ड की खास बात ये रही कि इसे इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी में भी जारी किया गया. हिंदी में कार्ड छपवाने पर जहां एक ओर उनकी सराहना हो रही है, वहीं दूसरी ओर कार्ड में हिंदी की गलतियों की वजह से दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं.

दीपिका और रणवीर ने हिंदी में जो कार्ड जारी किया है, उसमें दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी है. ‘दीप‍िका’ की जगह ‘दीपीका’ ल‍िखा हुआ है. इसी बात पर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा ‘क‍ि’ और ‘की’ में भी गलती है. शादी की दो अलग-अलग डेट 14 अौर 15 ल‍िखी गई है, जबकि शादी किसी एक ही त‍िथ‍ि में हो सकती है.

एक शख्स ने दीपिका के नाम की स्पेलिंग की तरफ इशारा किया. एक दूसरे शख्स ने कहा कि 14-15 को शादी का मतलब क्या एक दिन दीपिका शादी करेंगी और दूसरे दिन रणवीर! एक शख्स ने तो दोनों से अपने सोशल मीडिया मैनेजर को बाहर निकालने तक की बात भी कही.

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया है. दोनों ने खुद अपनी शादी की डेट फैन्स से शेयर की. उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि ”शादी के बारे में जैसे ही सब कुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने शादी के लिए इटली में ‘लेक कोमो’ का वेन्यू फाइनल किया है. हालांकि दोनों की तरफ से वेन्यू की कोई जानकारी साझा नहीं की गई.

सूत्रों की मानें तो चूंकि यह मौका दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। अभी तक यही जानकारी है कि उनकी शादी इटली के लेक कोमो में होगी। खबर है कि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में। आपको मालूम ही होगा कि दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से शुरू हुई थी।

 

Back to top button