उत्तर प्रदेश

यूपी में मौत की रफ्तार, एक झटके में परिवार के छह लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। जिले के रोहटा क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी। जिसमें सवार एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन महिलाओं को रोहटा और मेरठ के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हरिद्वार जा रहे थे लोग

पुलिस ने बताया कि संदीप गुप्ता देवरिया के पिंडी गांव के रहने वाले थे। वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में अपनी साली के आए थे। यहां पर साली के घर रुकने के बाद उनके परिवार के साथ एसयूवी कार में सवार होकर गंगा स्नान करने हरिद्वार के लिए निकले थे।

शनिवार सुबह 5:00 बजे जब जटपुरा गांव के सामने पहुंचा तो अचानक कार का पहिया पंचर हो गया। कार तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी।

इनकी हुई मौत, ये हैं घायल

हादसे में तीन बच्चों छह वषीर्य अंशिका, आठ वषीर्य अंशु गुप्ता और पांच वषीर्य आशुतोष के अलावा 25 वषीर्य रिंकी, 30 वर्षीय  संदीप गुप्ता और चालक विक्की यादव दम तोड़ चुके थे। दुर्घटना में 19 वर्षीय सोनी, 21 वर्षीय शालिनी, 3० वर्षीय देवी गुप्ता, 32 वर्षीय आशा गुप्ता बाल-बाल बच गई। इनमें से देवी गुप्ता मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती है जबकि आशा गुप्ता और शालिनी रोहटा के सीएचसी में भर्ती करवाये गये हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Back to top button