ख़बरदेश

डॉन के भाई को बिरयानी खिलाने वाले 5 पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, हुए सस्पेंड

डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को बिरयानी खिलाने वाले 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मुंबई: ठाणे की जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप में पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. इन पुलिस वालों पर इकबाल कासकर को बिरयानी खिलाने का आरोप है. बता दें कि एक दिन पहले हॉस्पिटल ले जाने के दौरान इकबाल कासकर का एक कार के अंदर बैठकर बिरयानी खाने का वीडियो सामने आया था. जिसके बाद ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फन्सलकर ने एक सब-इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल को सस्पेंड करते हुए उनके खिलाफ जांच बैठा दी है. इकबाल को फिरौती के एक मामले में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने गिरफ्तार किया था.

दरअसल घटना बीते गुरुवार की है. जब इकबाल कासकर को ठाणे सेंट्रल जेल से ठाणे सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा था. इस दौरान कासकर को कार में बिरयानी खाने के लिए दी गई. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने मामले की जांच की जिसके बाद पांच पुलिस वालों पर कार्रवाई हुई. जांच में सामने आया कि सब इंस्पेक्टर रोहिदास की टीम ने सही से काम नहीं किया है. जिसके बाद जॉइंट पुलिस कमिश्नर ने उन्हें और उनकी टीम के अन्य 4 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया.  

इन पुलिसवालों पर हुई कार्रवाई 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिन पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया हैं उनमें सब इंस्पेक्टर रोहिदास पवार, कांस्टेबल पुंडलिक काकाडे, विजय होलौर, कुमार पुजारी और सूरज मानवार शामिल हैं. ये पांचों ठाणे पुलिस के लोकल आर्म डिपार्टमेंट में तैनात हैं.

Back to top button