खेल

वीडियो: जब अश्विन से डर गए डेविड वार्नर, ना हो जाए ‘मांकड़िंग’

इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में जोस बटलर को ‘मांकड़िंग’ के जरिये आउट करके किंग्‍स इलेवन पंजाब के रविचंद्रन अश्विन सुर्खियों में आ चुके हैं. विपक्षी बल्‍लेबाज को अश्विन ने जिस तरह से आउट किया, उसे लेकर आईपीएल में हिस्‍सा ले रही सभी टीम के बल्‍लेबाजों पर किंग्‍स इलेवन के इस कप्‍तान का ‘खौफ’ है. यही कारण है कि सोमवार को किंग्‍स इलेवन के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर ने अश्विन के ‘मांकड़‍िंग’ से बचने के लिए खास तरीका अपनाया.

इस मैच में रविचंद्रन अश्विन पॉवरप्ले के बाद गेंदबाजी करने आये. अश्विन हैदराबाद के पारी का 7वां ओवर डाल रहे थे. इसी ओवर की दूसरी गेंद पर वार्नर नॉनस्ट्राइक पर खड़े थे और गेंद डालने के पहले ही थोड़ा आगे निकल गये लेकिन उसके बाद वार्नर ने अश्विन को देखा तो वो फ़ौरन दोबारा क्रीज में वापस आ गये.

वार्नर ने अश्विन के ओवर में बाकी गेंदबाजों के मुकाबले खास सावधानी बरती और क्रीज के काफी अंदर रहे. दूसरे छोर पर खड़े वार्नर बार बार अपना बल्ला क्रीज के अंदर करते देखे गए. कैमरे ने उन्हें पकड़ लिया और बड़ी स्क्रीन पर भी दिखा दिया. आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट आईपीएल टी20 डाटकाम पर भी इसे अपलोड किया गया. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस ने इन तस्वीरों को खूब शेयर किया.

Back to top button