जरा हट के

कातिलाना डांस मूव्स से वायरल हुयी ये लड़की, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे WOW

इंटरनेट की दुनिया में आज बहुत जल्दी चीज़े वायरल हो जाती है. पिछले कुछ सालो से युवाओं के बीच पंजाबी गाने का क्रेज काफी तेज़ी से बढ़ा है. इस बात का अंदाजा यूट्यूब पर धमाल मचा रहे इस लड़की के डांस वीडियो से लगाया जा सकता है. ये लड़की अपने अलग अलग अंदाज़ के डांस स्टेप्स करती नज़र आ रही है. अभी हाल ही में पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का एक गाना ‘दारू बदनाम करती’ पूरे देश में काफी पॉपुलर हुआ था.

आज भी अगर आप किसी पार्टी फंक्शन में जाते होंगे तो एक बार ये गाना आपको सुनने को मिल ही जायेगा. आपको बता दें, इस गाने को यूट्यूब पर अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है.सिर्फ इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में इस कदर बढ़ चूका है की कई सारे लोगो ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर दिया है.

29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

आज इंटरनेट के जरिए लोग अपनी-अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन पूरी दुनिया के सामने कर रहे हैं. आपकी प्रतिभा मे कितना दम हैं वह इंटरनेट जरिए ही आपको पता चल जाता है. आए दिन हमें इंटरनेट पर नए-नए वीडियो देखने को मिलते हैं. अगर इंटरनेट यूजर्स को आपकी प्रतिभा पसंद आती है, तो उसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. आज एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है.

इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है.

इस वीडियो को Dhanashree Verma नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने ‘दारू बदनाम करती’ पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है. यही कारण है कि 12 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं, इस वीडियो पर 3000 से ज्यादा कमेंट्स और 64 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं.

इंटरनेट और सोशल मीडिया साइट्स आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर एक इंसान एक दुसरे से अपडेट रहते है. इस माध्यम से आज देश की युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता है, वैसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में काम कर रहा है.

Back to top button