मायानगरी

डैनी के बेटे हैं डेब्यू को रेडी, जॉन संग रिंजिंग की पहली फिल्म, खूब होगा एक्शन

हाल ही में खबर आयी थी कि डैनी डेंजोंगप्पा के बेटे रिंजिंग एक्शन फिल्म स्क्वाड से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म की कहानी स्पेशल फोर्सेज की एक बैटल होगी, जिसके सेंटर में होगी एक छोटी लड़की. इस फिल्मं में अनिता राज की नीस मालविका को रिंजिंग के अपोजिट कास्ट किया गया है. अब खबर आ रही है कि फिल्म में जॉन अब्राहम का एक महत्वपूर्ण किरदार होगा.

फिल्म के प्रोड्यूसर नीलेश सहाय का कहना है, ”मैंने जॉन से संक्षेप में कहा है कि मैं उन्हें कैमियो में रखना चाहता हूं. मैं उनकी भूमिका लिखने की प्रक्रिया में हूं और फिर उनसे चर्चा करूंगा. यह एक स्पेशल पार्ट है और जॉन इस फिल्म में ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जिसमें उन्हें अब तक नहीं देखा गया होगा.”

वहीं इस पर जॉन अब्राहम का कहना है, ”अगर नीलेश मुझे कैमियो रोल ऑफर करते है तो उन्हें मैं इंकार नहीं कर पाऊंगा और अगर वो चाहते है कि मैं इस फिल्म में रोल करूं तो ऐसा जरूर होगा.”

वैसे जॉन अब्राहम अपने फ्रेंड नीलेश के डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं. उनका कहना है, ”नीलेश इंडिया में उन कुछ लोगों में से हैं जिनकी एक्शन की समझ बहुत अच्छी है. मैं भी नीलेश के साथ कुछ स्क्रिप्ट डिसकस कर रहा हूं और हम एक एक्शन फिल्म पर जरूर काम करेंगे.”

Back to top button