छोटा पर्दा

जिन सपना चौधरी पर हैं लाखों फिदा, इस मशहूर शख्स के लिए उनका दिल है धड़कता

सबका दिल धड़काने वाली सपना चौधरी का, धड़कता है दिल इस मसहूर इंसान के लिए … मशहूर डांसर Sapna Choudhary एक ऐसा नाम जिसे आज भला कौन नही जानता! Hariyana की सुप्रसिद्ध सपना डांसर और गायिका हैं! इनके चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं!

25 सितम्बर 1990 को Haryana के Rohtak शहर के एक गाँव में जन्मी सपना चौधरी का जन्म एक जाट परिवार में हुआ था! इनके परिवार में एक छोटे भाई और बहन हैं! Sapna Choudhary ने रोहतक की सरकारी स्कूल से पढ़ाई की! Sapna choudhary के बचपन में ही पापा का देहांत हो गया था! उस समय वे 10 साल थी! सपना चौधरी के पिताजी एक Private Company में मैंनेजर की नौकरी करते थे!

आज हम आपको Sapna choudhary के बारे में एक ऐसा राज बताने वाले है! जिससे शायद आप अब तक अंजान रहे हो! हम आपको एक ऐसे Cricketer के बारे में बताने वाले है! जिन्हे हरियाणा की Famous dancer सपना चौधरी बेहद पसंद करती है! आपको यह बता दें कि हरियाणा की ये डांसर किसी cricketer की फैन है! मीडिया में एक Interview में जब उनसे उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वैसे तो मैं किसी को फॉलो नहीं करती है!

Sehwag talked about 'setting back' in front of Ganguly

लेकिन बचपन में और आज भी उस क्रिकेटर को देखना पसंद करती हूं उन्होंने कहा कि मैं Virendra Sehwag की बैटिंग देखने के लिए बचपन से काफी उत्सुक रहती थी! और मैं उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हूं! वह जिस प्रकार की ताबड़तोड़ Batting करते हैं और वह मुझे काफी पसंद आता है!

Back to top button