क्राइम

यूपी में खुलेआम दबंगई, बसपा नेता और उनके भांजे को बदमाशो ने गोलियों से भूना, मौत

Image result for हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब
बिजनौर। उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र में मंगलवार  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी एहसान अहमद और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोहरी हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की आशंका पर पुलिस जांच में जुट गयी है।
पुलिस के मुताबिक, नजीबाबाद क्षेत्र के प्रभारी एहसान अहमद प्रॉपर्टी का भी काम करते थे। मंगलवार को वह अपने भांजे शादाब के साथ अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। इसी बीच दो युवक मिठाई का डिब्बा हाथ में लेकर कार्यालय में घुसे और बसपा सांसद की जीत बधाई देने लगे। इस पर एहसान ने उनसे पूछा, तभी बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में छिपाकर रखे पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलिया चलाकर एहसान और उनके भांजे की हत्या कर दी। जबकि एक युवक गोली से बच गया है। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरां ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची थी। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहकीकात में अभी तक यह स्पष्ट हुआ है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर बसपा नेता की हत्या हुई है। वहीं, परिवार के राजनितिक रंजिश की बात को भी इनकार नहीं किया जा सकता है। सभी पहलुओं को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है।
Back to top button