मायानगरी

दबंग खान को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म ‘भारत’

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर मिल रही शुरुआती रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि फिल्म को बाक्स आफिस पर बंपर ओपनिंग लगी है। शुरुआती रिपोर्टस के मुताबिक, सिनेमाघरों में अस्सी प्रतिश्त से ज्यादा दर्शकों की मौजूदगी बनी रही। फिल्मी कारोबार के जानकारों का पूर्वानुमान है कि  फिल्म का बजट सौ करोड़ से ज्यादा का आंका गया है। मीडिया में इस फिल्म को लेकर मिले-जुले रिव्यूज भी सामने आये हैं।

लेकिन इस वक्त एक बड़ी खबर ने सभी को हैरान कर दिया है ये खबर सुनने के बाद मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है.दरअसल बॉक्स ऑफिस पर 42.30 करोड़ से ओपनिंग करने वाली सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ऑनलाइन लीक हो गई है।

मिली खबरों के मुताबिक एक हैकिंग के लिए बदनाम साईट ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। ऐसे में फिल्म को बड़ा नुक्सान हो सकता है। हालांकि पहले इस फिल्म पर वर्ल्ड कप का असर पड़ने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने साफ़ कर दिया कि वर्ल्ड कप भी सलमान की फिल्म पर कोई असर नहीं दिखा सका। लेकिन अब फिल्म लीक की बात जानकार सलमान चिंता में ज़रूर होंगे।

वही इस फिल्म की रिव्यूज में जहां सलमान खान, कैट्रीना कैफ और सुनील ग्रोवर की परफारमेंस की तारीफ है, वहीं फिल्म की लंबाई और स्क्रीनप्ले की कमजोरियों का भी उल्लेख है। आजादी के फौरन बाद पाकिस्तान के साथ भारत के बंटवारे की त्रासदी से शुरु हुई इस फिल्म में सलमान खान का किरदार एक ऐसे युवक का है, जो बंटवारे में अपने पिता और छोटी बहन को खो देता है। अली अब्बास जाफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म कोरियाई फिल्म ओड टू माइ फादर का अधिकारिक तौर पर रीमेक है।

Back to top button