उत्तर प्रदेश

‘गोभक्त’ योगी के यूपी में महापाप, अयोध्या की गोशाला में गाय का बलात्कार !

FILE

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के करतालिया बाबा आश्रम द्वारा संचालित गोशाला में गायों के साथ रेप करने की शर्मनाक घटना सामने आई है. आरोपी राजकुमार को गोशाला में काम करने वालों ने रंगे हाथों पकड़ पकड़ा है. सूत्रों ने बताया कि यहां काम करने वाले वॉलिंटियर्स ने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि एक शख्स गायों का रेप कर रहा है, इसके बाद उन्होंने निगरानी रखी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से लोग हैरान हैं. फिलहाल यह नहीं पता चला कि यह सिलसिला कितने दिनों से चल रहा था.

आरोपी उस समय पकड़ा गया जब वो एक बार फिर से गायों का रेप करने के लिए गोशाला की तरफ आया. गोशाला के वॉलिंटियर्स ने आरोपी राजकुमार को पुलिस को सौंपने से पहले उसकी कथित तौर पर पिटाई भी कर दी. इस मामले में अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि आरोपी को पशुओं के साथ क्रूर व्यवहार के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-376 और धारा-511 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजकुमार गोंडा के नवाबगंज का रहने वाला है. आरोपी का कहना है कि मैं मैं नशे में था, मुझे नहीं पता मैंने क्या किया, मुझे सिर्फ यह याद है कि मुझे बहुत पीटा गया, लोग मुझे पकड़कर पुलिस के पास ले आए.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से दुखी करतालिया बाबा आश्रम के पुजारी रामदास ने कहा कि उस शख्स ने एक के बाद एक करके सात गायों के साथ जो हरकत की उसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता है, हमने उसे पकड़ा और पुलिस थाने लेकर गए. उन्होंने कहा कि इस हरकत ने हमें परेशान कर दिया है, हम कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.

 

Back to top button