क्राइम

प्रेमी संग भागी लड़की को स्टेशन पर मिल गए पापा, दोनों ने खौफनाक क़दम उठा डाला

couple takes poison after lover beaten by father of girl

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के मऊ से सामने आया है. जहाँ रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। आनन-फानन में दोनों को तुरंत जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां पर उनकी हालत ख़राब हो गयी। यूपे के मऊ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर जिले के ही किसी गांव के प्रेमी और प्रेमिका ट्रेन से कहीं भागने की फिराक में थे। मगर मामले की जानकारी होने के बाद परिजन भी पीछे लग गए और स्‍टेशन पर ही पकड़ लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल यूपे के रानीपुरा थाना क्षेत्र के सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के ठकुरमनपुर गांव की रहने वाले बताये जा रहे हैं। इन दोनों के काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को हो गई। दरअसल, ये प्रेमी जोड़ा घर छोड़कर भाग रहे थे कि इसकी जानकारी प्रेमिका के पिता हो गई और वह रेलवे स्टेशन पर पहुंच गये।

बताते चले लड़की के पिता ने रेलवे स्टेशन पर देखा की बेटी अपने आशिक के  साथ दबे पांव भाग रही बेटी को पकड़ लिया। पिता ने बेटी के प्रेमी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। प्रेमी की पिटाई को देखकर प्रेमिका बर्दाश्त नहीं कर पायी और उसने अपने प्रेमी के साथ में मिलकर रेलवे स्टेशन पर कीटनाशनक का सेवन कर लिया। मौके पर ही उनकी हालत बिगड़ने लगी तो तत्काल उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत मिलने के बाद मुकदमा लिखने की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button