देश

Corona Vaccination India: गूगल ने अलग अंदाज़ में बताया, किन बातों का रखें ध्यान-देखे तस्वीरे

दुनिया अभी भी महामारी से लड़ रही है. शुक्र है, विभिन्न देशों में टीकाकरण विकसित करने के साथ, लोग उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हर कोई टीकाकरण करवाएगा. हालांकि, जब तक ऐसा नहीं होता है, तब तक सभी के लिए सुरक्षा दिशानिर्देशों का ठीक से पालन करना आवश्यक है. Google ने अब उसी से संबंधित एक पोस्ट साझा की है. जब तक सभी का टीकाकरण नहीं हो जाता, तब तक लोगों को किन बातों का रखना चाहिए ध्यान और क्या नहीं करना चाहिए. गूगल ने ग्राफिक्स से बनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनके माध्यम से लोगों को यह समझाने की कोशिश की है, कि जबतक आपको वैक्सीन नहीं लग जाती, तबतक कोरोना से बचने के लिए किन बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.

गूगल ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, “कोविड -19 वैक्सीन (Covid-19 vaccine) लगने के बाद भी, मास्क (Mask) पहनना जारी रखें और जब तक सभी का टीकाकरण नहीं हो जाता, तब तक मास्क जरूर लगाएं और सामाजिक दूरी (Social Distancing) का ध्यान भी रखें,” उन्होंने लोगों से कोविड -19 टीकाकरण अभियान के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय से अपडेट का पालन करने का भी आग्रह किया.

देखें Photos:

View this post on Instagram

A post shared by Google India (@googleindia)

पोस्ट किए जाने के बाद से इस शेयर को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग इसपर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ग्रेट शेयर.’ दूसरे ने लिखा- हाथ धोना बहुत जरूरी है.’

Google की पोस्ट से आप क्या समझे ?

Back to top button