उत्तर प्रदेश

कांग्रेस ने आतंकवादियों को खिलाई बिरयानी, मोदी ने खिलाई गोली : योगी

गाजियाबाद. कांग्रेस पर आतंकवादियों के प्रति हमदर्दी भरा रवैया अख्तियार करने का आरोप मढ़ते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सेना आतंकवादियों को ‘गोली’ और ‘गोला’ खिलाती है।

गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे योगी ने दूधेश्वर महादेव मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक किया। इसके बाद घंटाघर रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि 2014 के पहले देश में आराजकता का माहौल था। कांग्रेस नेतृत्व वाली संप्रग सरकार का एक-एक जर्रा भ्रष्टाचार में डूबा था जिसकी वजह से दुनिया के अंदर भारत का सम्मान समाप्त हो गया था।

योगी ने कहा कि कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के नाम के साथ ’जी’ लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं। कांग्रेस और मोदी सरकार में यही अंतर है। भारत पुलवामा के शहीदों की शहादत का बदला लेता है तो पाकिस्तान अपने यहां शवों को गिनता है। विपक्ष के लोग भारत की जनता को अपमानित करने के लिए सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

उन्होने कहा कि कांग्रेस, बसपा, रालोद और सपा लगातार भारत के लोगों को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। ये लोग नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। यह लोग सत्ता में सिर्फ इसलिए आना चाहते हैं, जिससे ये भारत के संसाधनों को लूट सकें। श्री योगी ने कहा कि इस देश में आजादी के बाद मोदी सरकार ने ही गरीबों के घर में शौचालय बनाने, बिजली कनेक्शन देने, आवास देने और देश के हर गरीब को पांच लाख तक का स्वास्थ्य बीमा देने की गारंटी दी है।

Back to top button