देश

Video: टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने खोया आपा, गुस्से में पानी का ग्लास पटका

शनिवार शाम को एक निजी न्यूज़ चैनल के लाइव डिबेट शो में कांग्रेसी प्रवक्ता आलोक शर्मा बौखलाकर अपना आपा खो बैठे. दरअसल न्यूज़-24 चैनल पर ‘बीजेपी की सेना’ नामक मुद्दे पर डिबेट चल रही थी, बहस काफी गर्मागर्म मोड़ पर पहुँच चुकी थी इसके बाद बीजेपी के प्रवक्ता केके शर्मा ने कांग्रेसी प्रवक्ता आलोक शर्मा को गद्दार बोल दिया, उसके बाद कांग्रेसी प्रवक्ता पूरी तरह से अपना आपा खो बैठे.

उन्होंने गुस्से में आकर पानी से भरा ग्लास टेबल पर पटक दिया. पानी के छीटें न्यूज एंकर संदीप चौधरी और वहां बैठे सभी गेस्ट पर पड़े. इसमें रिटायर्ड आर्मी जनरल भी शामिल थे. इस बात पर सभी पैनलिस्ट ने नाराजगी जताई और आलोक शर्मा को माफी मांगने के लिए कहा. लेकिन शर्मा ने ऐसा नहीं किया और गद्दार कहे जाने के लिए बीजेपी प्रवक्ता से माफी मांगने के लिए कहा.

एंकर ने इस दौरान दोनों प्रवक्ताओं को समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश की, लेकिन ये बहस बढ़ती चली गई. एंकर ने बीजेपी के प्रवक्ता को भी भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करने पर चेताया, जिसके कारण टीवी स्टूडियो में ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई थी.

हालांकि इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और दोनों के बीच बहस बढ़ती चली गई. इस दौरान दोनों प्रवक्ताओं ने एक-दूसरे को धमकी भी दी और जमकर तू-तड़ाक हुई. आखिरकर ऐंकर को बीच में ही कार्यक्रम खत्म करना पड़ा और दोनों प्रवक्ताओं को स्टूडियो से चले जाने के लिए कह दिया गया.

 

Back to top button