उत्तर प्रदेशख़बर

VIDEO : अमेठी में राहुल ने 2 मिनट के लिए रोक दी अपनी स्पीच, जानिए क्यों?

rahul gandhi stops speech for ajaan

अमेठी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेरे साथ डिबेट हो गई तो मैं आपको गारंटी देता हूं कि रहा हूं वे जनता को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे। ये बातें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गौरीगंज के नंदमहर में मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी और राफेल की सच्चाई बाहर निकलेगी, क्योंकि उन्होंने पूरा का पूरा घपला किया है। राहुल ने कहा कि डिफेंस फोर्सेज के पूरे के पूरे लोगों ने नोटिंग में लिखा है के नरेंद्र मोदी ने डायरेक्ट निगोसियेशन फ्रांस की सरकार के साथ और डास आउट कम्पनी के साथ किया है।

इस बीच बताते चले  शनिवार को राहुल गांधी ने अमेठी में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उनका एक नया रुप देखने को मिला। दरअसल स्टेज पर जब वे भाषण दे रहे थे उसी दौरान पास के मस्जिद में अजान पढ़ी जा रही थी। अजान की आवाज सुन कर राहुल गांधी ने अपना स्पीच कुछ समय के लिए रोक दिया।

राहुल गांधी की स्पीच का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। उनके इस कदम का रैली में मौजूद समर्थकों ने भी उत्साह के साथ स्वागत किया। हालांकि कुछ देर बाद अजान के बीच रैली समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी जिस पर राहुल गांधी ने उन्हें मंच से ही इशारों में चुप रहने के लिए कहा। वीडियो में राहुल गांधी को अपने समर्थकों को इशारों में समझाते हुए देखा जा सकता है।

राहुल ने PM पर निशाना साधते हुए कहा, कि फ्रांस के राष्ट्रपति का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट देना है। अगर नरेंद्र मोदी किसी और को पावर देते, अगर नरेंद्र मोदी जी सरकार पारिकर, सुषमा स्वराज, गडकरी इन लोगों के साथ मिलकर चलाते तो मैं इन लोगों की बात करता। उनका सरकार में कोई लेना देना नहीं है। चाहे वे जेटली हों, आडवाणी हों, सुषमा हो उनका तो अपमान किया है। पांच साल से अपमान हो रहा है। पांच साल से एक ही व्यक्ति सरकार चला रहा है। अगर उन्होंने पांच साल सरकार चलाई है तो उन्हीं से सवाल पूछने हैं।

Back to top button