ख़बरखेल

टीम इंडिया को बधाई देने में गलती कर गई कांग्रेस, ट्विटर पर लग गई क्लास

Congress brutally trolled on Twitter regarding India And West Indies Match

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर अपना जलवा फिर बरकरार कर दिया है । हैदराबाद में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा कर धुल चटा दी ।जीत के बाद भारत को हर तरफ से बधाइयां मिली। देश की बड़ी पार्टी के नाम पर जाने जानी वाली कांग्रेस ने भी ट्विटर पर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कांग्रेस ट्रोल हो गई। कांग्रेस के इस ट्विटर अकांउट से कुछ ऐसा ट्वीट किया गया कि लोगों ने कांग्रेस का खूब मजाक बनाया। दरअसल, भारत ने रविवार को हैदराबाद टेस्ट में वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा दिया। इस तरह भारत ने वेस्टइंडीज का 2-0 से सूपड़ा साफ कर दिया। कांग्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम को ‘मेन-इन-ब्लू’ कहकर जीत की बधाई दी।

कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘ वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने पर ‘मेन-इन-ब्लू’ को बहुत शुभकामनाएं। जबकि टेस्ट मैच में टीम का ड्रेस का सफेद होता है। कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस की जमकर खिल्ली उड़ाई। पढ़िए कुछ फनी कॉमेंट्स… दिलीप नाम के एक यूजर ने ट्वीट का रिट्वीट करते हुए लिखा है। इस तस्वीर में कितने खिलाड़ी ब्लू ड्रेस में दिख रहे हैं।

https://twitter.com/imdilip70/status/1051450427818921984

रवि मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा है। अब कांग्रेस को आंख के डॉक्टर की जरूरत है। जो चीज पूरी सफेद है वो कांग्रेस को ब्लू दिख रही है।

Back to top button