जिंदगी

मर्दों के मुकाबले लड़कियों में होती है S^X के प्रति ज्यादा बेताबी, ऐसे देती है इशारे 

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

Related image

कई बार ऐसा होता है कि पुरुष की जगह महिलाएं सेक्स के लिए इच्छुक होने लगती हैं. ये तो साफ़ है कि महिलाएं पुरुष के मुकाबले ज्यादा सेक्स की चाह रखती हैं. ऐसे में उनके इशारों को समझना बहुत जरुरी होता है. अगर आप उनके इशारों को नहीं समझ पाए तो आपके लिए ये मौका निकल सकता है. तो आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिससे आपको समझ में आएगा कि सेक्स की छह रखने वाली महिलाएं कैसे संकेत देती हैं.

तेजी से सांस: कई महिलाएं सेक्‍स से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह सेक्‍स का आनंद लेना चाहती हैं. अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती है.

बाहों में भरकर प्‍यार: कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी करीब आती हैं. इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने की कोशिश करती हैं. इन संकेतों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है.

* चेस्‍ट व सिर पर हाथ: अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ तो बात जरूर चल रही है. इसके अलावा कई बार युवतियां अपने हाथ पार्टनर के चेस्‍ट व सिर पर रखती हैं.

Back to top button