जरा हट के

इन महिलाओं ने की S@X हड़ताल, डिमांड ऐसी कि पूरी करने में प्रशासन परेशान !

आप लोगो ने आजतक बहुत सी हड़तालों के बारे में सुना होगा जैसे भूख हड़ताल, बस हड़ताल और भी बहुत सी हड़ताल देखि और सुनी होगी! आज हम आपको इन हड़तालों को मात देने वाली एक हड़ताल के बारे में बताने जा रहे है! कभी आपने S@X हड़ताल देखि है तो आइये बताते है ऐसी ही एक हड़ताल के बारे में?


हाल ही में प्रशासन के कामकाज से दुखी होकर महिलाओ ने S@X हड़ताल कर दी है! ये माजरा दक्षिण पश्चिम कोलंबिया का है! जहाँ महिलाओ ने एक नया तरीका खोज निकला प्रशासन से काम करवाने का! और उनकी मांग है कि अच्छी सड़के बना कर दे वरना हड़ताल जारी रहेगी!

हड़ताल पर गयी महिलायें

आपको बता दे कि कोलम्बिया के एक शहर जिसकी सड़को का हाल बड़ा ही बुरा है! इस शहर का नाम है बारबाकाओस! इन्ही सड़को को बनवाने के लिए शहर के लोग प्रशासन और नेताओ से कह रहे थे! परन्तु प्रशासन की लापरवाही के चलते महिलाओ का हुआ दिमाग खराब कर दी S@X स्ट्राइक! मतलब पार्टनर्स की लगा दी वाट, उन्हें कर दिया S@X करने से मना!

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये केस दो साल में दूसरी बार सामने आया है! जब प्रशासन से तंग आकर महिलाओ ने यह कदम उठाया है! और इसका फायदा भी देखने को मिला है प्रशासन ने एक सड़क पर तो काम भी शुरू कर दिया है! सही है क्योकि इस सड़क पर एक अस्पताल है जहाँ पहुंचने में लगभग 14 घंटे लग जाते है, मरीज राश्ते में ही दम तोड़ देते है!

Back to top button