उत्तर प्रदेश

Christmas 2018 : सिटी इंटरनेशनल स्कूल में मनाया जायेगा क्रिसमस कार्निवाल

 

लखनऊ: हर बार की तरह इस बार भी क्रिसमस की धूम लखनऊ में बचेगी, इस बीच यहां के जाने – माने स्कूल सिटी इंटरनेशनल मानस सिटी इंदिरा नगर में इस बार क्रिसमस कार्निवल का आयोजन किया जा रहा है जिसमे लखनऊ के कई नामी स्कूलों के बच्चे भाग ले सकेंगे, आप भी अपने बच्चों के रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं जिसका यूआरएल – http://www.ciseducation.org/carnival .

ऊपर दिए गए लिंक पर जाकर आप अपने बच्चो के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते है। स्कूल में कई तरह की प्रतियोगितायें कराई जायेंगी, जिसमे डांस कॉम्पिटिटेशन, सिंगिंग कॉम्पिटिशन, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता शामिल है, जिसमे क्लास 1 से लेकर किसी भी क्लास तक के बच्चे भाग ले सकते हैं। डॉ सुनीता गाँधी जी के द्वारा बच्चों के बेहतर भविष्य को लेकर कई तरह के आयोजन हमेशा किये जाते है जिसके लिए इनको सरकार द्वारा कई तरह के अवार्ड मिल चुके है। सुनीता गाँधी द्वारा देवी संस्थान के नाम से एक एनजीओ भी चलाया जा रहा है जो बच्चो की बेहतर शिक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। ग्लोबलड्रीम के तहद हम बच्चों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करते है.

सिटी इंटरनेशनल स्कूल में इस बार २३ दिसंबर को होने वाले क्रिसमस कार्निवाल में चीफ गेस्ट लखनऊ की मेयर श्रीमती संयुक्ता भाटिया और अलोक रंजन होंगे। जीतने वाले प्रतिभागियों को पुरुस्कार और सभी भाग लेने वाले बच्चों को सार्टिफिकेट भी दिया जायेगा। अगर आपने अभी तक अपने बच्चों का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो करा लीजिये। जिसके लिए आप ऑनलाइन http://www.ciseducation.org/carnival/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते है या फिर ज्यादा जानकारी के लिए 8010442277 या फिर 9140974329 इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Back to top button