उत्तर प्रदेश

मजदूरों से बोले सरकारी अफसर, हाथी का नहीं दबाया बटन तो नहीं मिलेगी मजदूरी

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 72 सीटों के लिए मतदान चल हो गया। इस चरण में भाजपा के उम्मीदवार की किस्मत दांव पर लगी है।जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग सीट समेत नौ राज्यों की 72 सीटों और ओडिशा विधानसभा की 42 सीटों के लिए भी आज ही मतदान हो रहा है। शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किये गये हैं। सुरक्षा कारणों से अनंतनाग सीट पर तीन हिस्सों में मतदान हो रहा है।

cast your vote for BSP then get your wages, engineer says to labours

इस बीच बताते चले यूपी के श्रावस्ती से आयी इस खबर ने लोगो को हैरानी में डाल दिया है. बताते चले यहाँ मजदूरों को जबरदस्ती वोट डालने पर मजबूर किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां जल निगम द्वारा पानी की टंकी पर काम कर रहे मजदूरों ने जल निगम के दो जेई (जूनियर इंजीनियर) पर गंभीर आरोप लगाया है। मजदूरों का कहना है कि जब वे अपनी मजदूरी मांगने पहुंचे तो कार्यालय में मौजूद जल निगम के दो जेई ने हाथी को वोट देने पर मजदूरी देने की बात कही गयी।

cast your vote for BSP then get your wages, engineer says to labours

जानिए क्या है मामला 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला श्रावस्ती जनपद के विकासखण्ड हरिहरपुररानी के पूरे अधारी गांव का बताया जा रहा है। जहां पर जल निगम के द्वारा पानी टंकी का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। यहां पर काम कर रहे मजदूरों का आरोप है कि जल निगम के जेई से जब वे अपनी बकाया मजदूरी की मांग करने उनके दफ्तर पर गए तो जेई प्रदीप कुमार व सुशांत रंजन ने मजदूरों से बत्तमीजी से बात की और उन्हें डराया धमकाया कि जब बसपा को वोट दोगे तभी तुम लोगों को मजदूरी मिलेगी। अगर बसपा को वोट नहीं दिया तो न तुम लोगों को मजदूरी का रुपया मिलेगा और न ही दोबारा कभी काम दिया जाएगा।

Back to top button