उत्तर प्रदेश

लखनऊ वाले सपना चौधरी से नाराज, महंगे टिकट खरीद करते रह गए इंतजार, केस दर्ज

लखनऊ : लाखो दिलो पर अपनी छाप छोड़ने वाली  हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के एक कार्यक्रम में नहीं पहुंचने के कारण मुकदमा दर्ज हुआ है, जानकारी के अनुसार लोगों ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ आशियाना थाने में शिकायत दर्ज करायी है. यहां चर्चा कर दें कि शनिवार की शाम यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित ‘स्मृति उपवन’ में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था लेकिन आयोजकों और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद के कारण सपना ने ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ कार्यक्रम में आने से मना कर दिया.

सपना चौधरी के नहीं आने की खबर जैसे ही लोगों को पता चली तो महंगे दामों में टिकट खरीद कर प्रोग्राम देखने पहुंचे प्रशंसकों ने जमकर हंगामा किया. खबरों की मानें तो सपना का कार्यक्रम देखने के लिए लोगों ने ढाई-ढाई हजार रुपये के टिकट खरीदे थे. सपना के प्रशंसकों ने कार्यक्रम स्थल पर आयोजकों के खिलाफ जमकर बवाल किया, जिसकी वजह से कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गयी और कई लोग घायल हो गये.

बताया जा रहा है कि लोगों ने मंच पर मौजूद आयोजकों पर पत्थरबाजी भी की थी, लोगों का गुस्सा देखकर आयोजक मौके से फरार हो गये. प्रशंसकों की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट ( आयोजककर्ता) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार सपना चौधरी के नाम पर 5000 दर्शक प्रोग्राम देखने पहुंचे थे, इनमें से कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने दोगुने दाम पर टिकट खरीदे थे.

Back to top button