बड़ों की बातें

सावधान ! इन जगहों पर सेक्स करना है बेहद खतरनाक, आपकी हालत हो सकती है ख़राब

Image result for सेक्स

ऐसा कोई इन्सान नहीं जो अपने पार्टनर के साथ प्यार के उस पल को अपनाना न चाहता हो, खास कर उस वक्त जब बात सेक्स की हो.  मगर जो बाते आज हम आपको बताते जा रहे इसे जानकर आप सच में हैरानी में आ जायेंगे. आपको शायद पता न हो मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीज़ें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं. ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहती हैं तो बहुत जरूरी है कि आप ध्यान रखें कि सेक्स से जुड़ी आपकी कौन-सी बात उन्हें बुरी लगती है.

बताते चले  रोमांचक सेक्स के लिए कपल्स अलग अलग जगह पर सेक्स ट्राई करते हैं. इससे उन्हें आनंद तो आता है लेकिन ये उनके लिए कितना खतरनाक हो सकता है इस बात की जानकारी कम ही लोगों को होती हैं. यानि नई नई जगह पर सेक्स ट्राई करने से पहले कुक बातों को जान लें जिससे आपको परेशानी का सामना ना करना पड़े. तो जानिए उन जगहों के बारे में जहां पार्टनर संग इंटिमेट होना आपके लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है.

कार में 
इसे हर कोई ट्राई करना चाहता है. लेकिन आप भले ही सोचें कि आपकी कार एक प्राइवेट जगह है जहां आप जो चाहे कर सकते है लेकिन कार उतनी प्राइवेट जगह नहीं है जितना आप सोचते हैं. पब्लिक प्लेस में कार में सेक्स करना भी अपराध की श्रेणी में आता है.

वर्कप्लेस पर 
वर्कप्लेस पर ऐसा कुछ करने के बारे में सोचना भी बेवकूफी भरा कदम हो सकता है. ज्यादातर ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं और अगर आप सोच रहे हैं कि आपको कोई नहीं देख रहा है, तब भी जाने-अनजाने किसी न किसी की नजर आप पर जरूर होती है. लिहाजा वर्कप्लेस पर इंटिमेट होना भी खतरे से खाली नहीं है.

शावर सेक्स 
शावर सेक्स का नाम लेते ही बहुत से लोगों के अंदर उत्तेजना कई गुना बढ़ जाती है लेकिन इसे हकीकत में करना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. अंडरवॉटर सेक्स की तरह शावर सेक्स भी कई तरह से रिस्की माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि शावर से निकलने वाली पानी की तेज धार की वजह से प्राइवेट पार्ट में मौजूद नैचरल लुब्रिकेशन धुल जाता है और उसके बाद जब आप पेनिट्रेटिव सेक्स में इन्वॉल्व होते हैं तो दर्द और तकलीफ बढ़ जाती है. अगर शावर के दौरान इंटरकोर्स करने की सोच रही हैं तो सिलिकॉन बेस्ड लुब्रिकेंट ही यूज करें. साथ ही शावर सेक्स के दौरान कॉन्डम निकलने का भी खतरा रहता है.

Back to top button