जरा हट के

भैंस ने किया भीड़ पर हमला, फिर जो हुआ वो हैरान कर देने वाला, देखें Video

जानवरों के दिमाग को पढ़ा नहीं जा सकता है। कभी कभी ये काफी शांत स्‍वभाव के होते हैं तो कभी अचानक से भड़क भी जाते हैं लेकिन इनका भड़कना इंसान के लिए भारी पड़ सकता है। वैसा ही आज एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भैंस भड़क जाती है लेकिन इसबार इसका भड़कना इंसान को भारी पड़ गया। भैंस एक ऐसा जानवर है जो इंसानों के लिए काफी फायदेमंद भी होती हैं।

आज हम आपको एक भड़कीली भैस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसने ऐसी तबाही मचा दी कि लोगों में अफरा तफरी मच गई। ये वीडियो चाइना का है जहां एक मेला लगा हुआ है सभी लोग बड़े अच्‍छे से इंजॉय कर रहे थें और भीड़ लगा हुआ था लेकिन अचानक से हजारों की भीड़ में ये भड़का हुआ भैंस घुस जाता है उसके बाद जो नजारा दिखता है वो काफी भयावह होता है।

भैंस भीड़ में लोगों पर हमला कर देती है लोग वहां से भागने लगते हैं लेकिन इतने ही देर में कई लोग घायल भी हो जाते है। सुरक्षाकर्मी इस भैंस को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो भैंस उनके रोकने मान की नहीं है। सुरक्षाकर्मी उस भैस को रोकने के लिए उसपर गोलियां चलाती हैं लेकिन फिर उस गोलीबार में वो भैंस घायल हो जाती हैं और नीचे गिर जाती हैं। उसी वजह से सभी लोगों की जान उस भैस से बच जाती हैं और लोगों की जान बच जाती हैं।

देखें वीडियो :

Back to top button