ख़बरगैजेट ज्ञान

BSNL लाया ये धांसू ऑफर, सीधे देगा JIO को टक्कर

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने बाजार में एक नया टैरिफ प्लान लाया है। बीएसएनएल ने इस ऑफर का नाम मेगा ऑफर रखा है। बता दें कि इसे बीएसएनएल ने कुछ ही राज्यों में उतारा है। इस मेगा ऑफर में आपको 399 रुपए वाला रीचार्ज प्लान सिर्फ 100 रुपए में मिलेगा।

यहां है प्लान

यह ऑफर उनके लिए है जो BSNL के नए यूजर्स होंगे या फिर जो मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के तहत सरकारी टेलीकॉम की सेवा पर शिफ्ट होंगे। BSNL Mega Offer सात राज्यों में वैध होगा, जिसमें यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और जम्मू और कश्मीर शामिल है।

अगर आप भी इन सात राज्यों में से कहीं से हैं और BSNL के Mega Offer का फायदा उठाना चाहते हैं तो फिर आपको IOCL/HPSC के घरेलू एलपीजी बिलों पर BSNL के कूपन्स को प्रिंट कराना होगा। इसके बाद ऑपरेटर यूजर को नया सिम कार्ड इश्यू करेगा। जिसके बाद BSNL का पहला 399 रुपये का रिचार्ज प्लान सिर्फ 100 रुपये में पड़ेगा।

जानिए डिटेल्स

BSNL ने इस साल रक्षाबंधन के मौके पर 399 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को अनिलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स दी जाती हैं।  इसके अलावा रोजाना एक जीबी डाटा भी यूजर्स को मिलता है। वहीं, वैलिडिटी की बात करें तो यह 74 दिनों की होती है। इसके साथ ही प्लान में कंपनी पीआरबी टोन भी देती है। वहीं, जब रोजाना डाटा लिमिट खत्म हो जाएगी तो फिर स्पीड 80 केबीपीएस पर आ जाएगी।

Back to top button