जरा हट के

दुल्हन ने विदाई के दौरान घरवालों से कहा कुछ ऐसा, दूल्हा भी हंसी नहीं रोक सका !

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दुल्हन ने शादी में कुछ ऐसा किया जिसके लिए उसकी काफी तारीफ हो रही है और वीडियो को शेयर किया जा रहा है। बंगाली शादी में, दुल्हन ने विदाई समारोह को बदल दिया। यह देखा गया है कि विदाई में लड़की को रोया जाता है और रोया जाता है। विदाई के समय दुल्हन घरवालों को रोने न देने की सलाह दे रही है। जिसे काफी सराहा जा रहा है। इस वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बंगाली लड़की की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विदाई के समय, दुल्हन खुश महसूस कर रही है और उसके माता-पिता रोने से इनकार कर रहे हैं। वह लोगों के सामने काफी मजाक उड़ा रहा है। फोटो क्लिक करते समय बहुत हंसे इसलिए अपने परिवार को शांत और खुश रखें। वे कह रहे हैं, ‘मत ​​रोओ, मैं जब चाहूंगा तुमसे मिलने आता रहूंगा।’ अन्य लोग भी इस पर उनका समर्थन करते दिखते हैं। दूल्हा भी दुल्हन का समर्थन करता है और दुल्हन के मजाक पर हंसता हुआ लगता है।

दुल्हन शादी समारोह को पूरा कर रही है जिसमें वह चावल वापस फेंक रही है और कह रही है कि उसने अपने माता-पिता को चुका दिया है, इसलिए वह अब जा रही है। लेकिन दुल्हन ने जो कहा उसे जानकर हर कोई हैरान है। दुल्हन ने कहा – ‘आप अपने माता-पिता का कर्ज कभी नहीं चुका सकते।

जिसके बाद दुल्हन दूल्हे के साथ चली गई। सभी रोने लगे माता-पिता की आंखों में भी आंसू आ गए। उस समय दुल्हन चुप रही और बोली, ‘मैं घर छोड़ रही हूं, मुझे इस पर रोने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जब भी मेरा दिल होगा या जब भी तुम्हारा दिल होगा, मैं तुमसे मिल सकती हूं या तुम मुझसे मिल सकते हो।’

😆😆কী বউ রে চোখে জল নেই😆

Gepostet von Pŕîÿą Mãññà Páúľ am Montag, 28. Januar 2019

 

Back to top button