ख़बरदेश

दुल्हन ने किया संबंध बनाने से इंकार, हनीमून पर हो गया ये कांड 

Image result for दुल्हन ने किया संबंध बनाने से इंकार, हनीमून पर हो गया ये कांड 

शादी विवाह दो आत्माओ का मिलान होता है. मगर इस मामले ने लोगो के होश उड़ा दिए मामला कुछ ऐसा है. हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके सोच में पड़ जाएंगे। यहां शादी के बाद एक पत्‍नी ने पति से संबंध बनाने से इनकार कर दिया। पति को पहले लगा कि पत्‍नी हिचक रही है लेकिन जब असलियत सामने आई तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। दरअसल हुआ यह कि पत्‍नी के लगातार फोन पर बातें करने से पति को शक हुआ। जब उसने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि पत्‍नी किसी और से प्रेम करती है और वो प्रेग्‍नेंट है। पुलिस ने पत्नी सहित उसके माता-पिता व दो बहनों सहित जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विस्‍तार से जानिए पूरा मामला 

शादी के बाद से पत्‍नी ने नहीं बनाने दिया शारीरिक संबंध

शादी के बाद से पत्‍नी ने नहीं बनाने दिया शारीरिक संबंध

जानकारी के मुताबिक अंबाला शहर में रहने वाले की शादी भसीन में हुई थी। शादी के बाद पत्‍नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए। कहा कि वह नए घर में एडजेस्ट नहीं हो पा रही है। जब वह एडजेस्ट हो जाएगी तो उसे अनुमति देगी। इस पर हरजीत ने सहमति जता दी।

पति ने बनाया हनीमून ट्रिप फिर भी पत्‍नी नहीं मानी

शारीरिक संबंध से इंकार ने पर पति को लगा कि पत्‍नी शायद हिचक रही है। इसलिए उसने कल्‍लू-मनाली का एक सप्‍ताह के लिए हनीमूल ट्रिप बनाया। उसने पत्‍नी से कहा कि कपड़े पैक कर लो लेकिन पत्‍नी ने इनकार कर दिया और तबीयत खराब का बहाना बना लिया। इस बीच जब वह घर से बाहर होता तो पत्‍नी घंटों तक फोन पर किसी से बात करती। पति ने ऐसा करते हुए दो बार पकड़ लिया।

लगातार शुरू हो गई उल्‍टियां और फिर…

इस दौरान पत्‍नी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उसकी उल्टियां नहीं रूक रही थी। इससे पहले भी उसे उल्टियां लगी थी लेकिन वह दवा देने के बाद ठीक हो जाती थी। जब उल्टियां नहीं रूकी तो अंबाला शहर स्थित महावीर चेरिटेबल डिस्पेंसरी में उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया। इस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

पत्‍नी ने कहा- करती हूं किसी और से प्‍यार

जब मामले से पूरी तरह पर्दा उठ गया तो पत्‍नी ने पति को बताया कि वह दिल्ली निवासी युवक से प्यार करती थी। उसके साथ शादी भी करना चाहती थी। उसी के साथ उसके शारीरिक संबंध भी थे। इसी बीच कोट द्वारा उत्तराखंड में रहने वाली उसकी बहन ने वहां जैन स्कैन सेंटर से उसका तीसरी बार अल्ट्रासाउंड करवाया। यहां भी डाक्टर ने उसे सात सप्ताह छह दिन की गर्भवती बताया। शिकायतकर्ता ने जब इस मामले में उन्हें लीगल नोटिस दिया तो लेकिन आरोपितों ने उसकी अनदेखी कर दी। इसके बाद आरोपितों ने उन्हें शिकायत का अंजाम भुगतने की शिकायत दी। पुलिस ने पत्‍नी सहित उसके परिवार पर केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button