क्राइम

गर्लफ्रेंड की पूरी करनी थी डिमांड, बॉयफ्रेंड ने चुरा ली ‘बिल्ली’

नागपुर में हुई चोरी की ये घटना बाकी चोरियों से जरा अलग है. इस रोचक घटना में एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड से एक बिल्ली चुराकर लाने की फरमाइश की. जी, यही मामला है. नागपुर शहर के मानकापुर इलाके की घटना में गर्लफ्रेंड के कहने पर बॉयफ्रेंड हर्शल मनापुरे ने एक महिला डॉक्टर की पर्शियन प्रजाति की बिल्ली चुराई क्योंकि यह बिल्ली उसकी गर्लफ्रेंड को पसंद आ गई थी.

जानकारी के अनुसार गर्लफ्रेंड केटरिंग का काम करती है. उसने इलाके में रहनेवाली डॉ. अंजुमंद अली जिया शाईद की पर्शियन बिल्ली को एक बार देख लिया. इस बिल्ली को देखते ही वह इसकी दीवानी हो गई. उसने हर्शल को बिल्ली चुराकर लाने के लिए कहा. हर्शल ने कई दिनों तक डॉ. अंजुमंद के घर की रेकी की और मौका पाकर बिल्ली चुराई और अपनी गर्लफ्रेंड को दे दी.

लेकिन यह चोरी दोनों को इतनी महंगी साबित होगी ऐसा दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा था. जब बिल्ली घर में नही दिखाई दी तो डॉ. अंजुमंद ने मानकापुर पुलिस स्टेशन में बिल्ली चोरी की रिपोर्ट दाखिल कर दी जिसके बाद पुलिस ने बिल्ली की खोजबीन शुरु की.

पुलिस ने बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को बिल्ली चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके पास से पर्शियन बिल्ली जिसकी कीमत 30 हजार बताई जा रही है, जब्त कर महिला डॉक्टर के सुपुर्द कर दी.

 

Back to top button