मायानगरी

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया कि बिना कपड़ों के..!

 

इसमें कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड की दुनिया में समय के साथ साथ काफी कुछ बदला है. जी हां जहाँ पहले एक्ट्रेस शर्म के परदे में रह कर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाती थी, वही अब एक्ट्रेस का स्टाइल पूरी तरह से बदल चुका है. ऐसे में हर रोज अपने नए नए लुक्स के कारण ये एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती है. इसके इलावा इनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए भी हर कोई बेताब रहता है. इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड की दो ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताना चाहते है, जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी के एक बड़े राज का सबके सामने खुलासा किया है. जी हां इस खुलासे के बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे.

अब फिल्मो में तो आप इन एक्ट्रेस की केवल फेक लाइफ ही देख पाते है. हालाकि फिल्मो में भी ये एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. यही वजह है कि इनकी नयी फिल्म आने से पहले ही इनका लुक हिट हो जाता है. वैसे आपको बता दे कि कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है, जिन्हे अपनी रियल लाइफ में बिना कपड़ो के सोना पसंद है. यक़ीनन आप भी इन एक्ट्रेस के बारे में जानना तो जरूर चाहेंगे. तो चलिए अब आपको बताते है, कि वो कौन सी एक्ट्रेस है, जो बिना कपड़ो के सोना पसंद करती है.

१.जैकलीन फर्नांडीज.. इस लिस्ट में पहला नाम जैकलीन का है. जी हां अब यूँ तो जैकलीन आज कल हिट पे हिट फिल्मे दे रही है. मगर इनके इस खुलासे के बाद लोगो का क्या रिएक्शन होगा, ये देखना दिलचस्प रहेगा. बता दे कि कुछ वक्त पहले ही जैकलीन ने मीडिया के सामने ये बताया था कि उन्हें कम कपड़ो में सोना पसंद है. ऐसे में यदि उन्हें कपडे पहन कर सोने के लिए कहा जाएँ तो उन्हें नींद ही नहीं आएगी. हालाकि इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है. वो इसलिए क्यूकि जो एक्ट्रेस फिल्मो में कम कपडे पहनती है उनके लिए रियल लाइफ में पूरे कपडे पहन कर सोना जरा मुश्किल है.

 

२. पूनम पांडे.. अब पूनम पांडे की हॉटनेस अदाओ से तो सारी दुनिया वाकिफ है. वैसे तो अपने ग्लैमर लुक्स के चलते ये हर किसी को चौंका देती है. मगर अब जो हम आपको इनके बारे में बताने वाले है वो बेहद चौंकाने वाला है. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि पूनम को रात को सोते समय अपने शरीर पर एक भी कपडा पहनना पसंद नहीं. यानि वो बिना कपड़ो के ही सोना पसंद करती है.

बरहलाल इन एक्ट्रेस की आदतों के बारे में जान कर आपको थोड़ी हैरानी तो जरूर हो रही होगी पर क्या कहे, यही बॉलीवुड की दुनिया है.

Back to top button