मायानगरी

पैदाइशी अमीरजादे हैं ये 8 सितारे, किसी के पिता बड़े नेता तो किसी के महाराजा

बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाना कोई आसान बात नहीं है, यहाँ नाम कमाने के लिए ख़ूबसूरती ही काफी नहीं है बल्कि आपके पास ख़ूबसूरती के साथ साथ टैलेंट का होना ही बेहद जरूरी है, शुरुआत से ही बॉलीवुड में ना जानें कितने लोग स्टार बनने के आये लेकिन बहुत कम ही ऐसे होते है जो अपने अभिनय से दर्शक का दिल जीतते है और अपनी एक पहचान बनाते है, नहीं तो आपने बॉलीवुड में बहुत सा ऐसा चेहरा देखा होगा जो आते तो है लेकिन अपना कदम बॉलीवुड में जमा नहीं पाते और कोसो दूर चले जाते है. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जिनके पिता बहुत अमीर है तो आइये आपको आपके फेवरिट स्टार और उनके पिता से मिलते है.

बॉलीवुड के सुपर स्टार रणवीर सिह के पिता जगदीश सिंह भगनानी एक बहुत बड़े रियल स्टेट बिज़निस मेंन है.

 

अभिनेता अंगद बेदी के पिता जाने माने पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज खिलाडी है.

 

बॉलीवुड अभिनेता सचिन जोशी,के पिता जगदीश मोहन जोशी का कारोबार विश्व के कई देशों में फैला हुआ है,ये jmj ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज के मालिक और संस्थापक भी है.

बॉलीवुड अभिनेता,और सलमान की बहिन के पति आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री हैं। आयुष शर्मा के दादा जी सुखराम शर्मा भी केंद्र सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर रह चुके हैं.

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट के पिता सुनील सम्राट दिल्ली के एक बड़े बिज़निस मैन है इनका रियल एस्टेट का बिजनेस हैं.

बॉलीवुड अभिनेता चंद्रचूढ़ सिंह एक ज़मीदार परिवार से है अलीगढ के खैर क्षेत्र में इनका परिवार रहता हैं।और उनकी माँ बोलांगिर के पूर्व महाराजा की बेटी हैं।चंद्रचूढ़ सिंह के पिता कैप्टेन बलदेव सिंह पूर्व विधायक हैं.

अभिनेत्री भाग्यश्री भी राज घराने से ताल्लुक रखती है भाग्यश्री के पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं.

अभिनेता अरुणोदय सिंह के पिता अजय सिंह मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हैं।इनके दादा स्व.अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री थे.

Back to top button