मायानगरी

शादियों में मेहमान बनकर नाचने के इतने पैसे लेते हैं बॉलीवुड स्टार्स, जानिए

बॉलीवुड के सुपरस्टार केवल अपनी फिल्मो और विज्ञापनों से नही बल्कि अन्य कई जरियो से पैसा कमाते हैं । आज हम आपको बॉलीवुड के सितारों के पैसा कमाने के एक ऐसे तरीके से परिचित करवाने जा रहे हैं जिसको जानकर आप हैरान रह जायेगे । आपने भी देखा होगा कई देश में ऐसी कई शादी होती हैं जहां बॉलीवुड सुपरस्टार को बुलाया जाता हैं । वहां ना केवल ये सुपरस्टार मेहमान के तौर पर जाते हैं बल्कि डांस भी करते हैं । लेकिन आपको ये नही पता होगा की किसी शादी में जाने और वहां डांस करने के ये सुपरस्टार पैसे भी लेते हैं । आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ घंटो के लिए शादी में जाते हैं और उसके लिए कितने पैसे लेते हैं ।

सलमान खान

सबसे पहले बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान के बारे में बताने जा रहे हैं । यदि आप सलमान खान को अपनी शादी में बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उनको 1.5 से 2 करोड़ रूपए फीस देनी पड़ेगी । लेकिन यदि सलमान खान अपनी मर्जी से किसी शादी में मेहमान बनकर जाते हैं तो उसका कोई पैसा नही लेते हैं ।

शाहरुख़ खान

अब बात बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान की करते हैं । आपने भी कई बड़ी शादियो में शाहरुख़ खान को डांस करते हुए देखा होगा लेकिन आपको बता दे की यदि शाहरुख खान को आप अपनी शादी में बतौर मेहमान बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उनकी 2 करोड़ फीस की रकम चुकानी होगी और यदि आप चाहते हैं की शाहरुख़ खान आपकी शादी में डांस करे तो इसके लिए 1 करोड़ अलग से देना होगा । कुल मिलाकर देखा जाये तो किसी शादी में बतौर मेहमान बुलाने और उनको डांस कराने के लिए शाहरुख़ खान 3 करोड़ की भारीभरकम फीस लेते हैं ।

अक्षय कुमार

ऐसा ही कुछ खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार भी करते हैं । आपको बता दे की अक्षय कुमार किसी शादी में जाने के लिए 1 से 1.5 करोड़ रूपये लेते हैं और यदि शादी में उनसे डांस कराना हैं तो इसके लिए 1 करोड़ अलग से लेते हैं । टोटल देखा जाए तो अक्षय कुमार किसी शादी में जाकर डांस करने के 2 से 2.5 करोड़ रूपये लेते हैं ।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डांसर माने जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन वैसे शादी में मेहमान तौर पर जाने का तो कोई चार्ज नही लेते लेकिन शादी में उनका डांस परफोर्मेंस कराना हो तो ऋतिक इसके लिए 2 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं ।

प्रियंका चोपड़ा और कैटरिना कैफ

बॉलीवुड की सबसे खुबसुरत ऐक्ट्रेस में शुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा किसी शादी में डांस परफोर्मेंस देने के लिए 1 से 1.5 करोड़ का चार्ज करती हैं वही कैटरिना कैफ किसी शादी में डांस करने के लिए 1 करोड़ की फीस लेती हैं ।

Back to top button