मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह दुबई से अरेस्ट, 17 साल की मॉडल ने लगाये ये आरोप….

Mika Singh Arrested

पंजाब की  शान और फिल्म जगत के जाने माने सिंगर और गायक दलेर मेहंदी के भाई  मीका सिंह को दुबई में गिरिफ्तर किया गया है। उनपर ये एक्‍शन 17 साल की ब्राजील की एक मॉडल की श‍िकायत पर लिया गया है। मीका पर आरोप है क‍ि उन्‍होंने इस मॉडल को अश्‍लील तस्‍वीरें भेजीं।

मिली खबरों के मुताबिक

मीका सिंह को अबू धाबी जेल में रखा गया है। बता दें क‍ि आज द‍िन में ही मीका एक गाना रिलीज हुआ है। ये गाना फ‍िल्‍म सिंबा में रणवीर स‍िंह और सारा अली खान पर फ‍िल्‍माया गया है और 90 के दशक के हिट गाने लड़की आंख मारे का रीमिक्‍स है।

ये पहला मौका नहीं है

जब मीका सिंह क‍िसी लीगल मामले में फंसे हों। इससे पहले मीका सिंह पर भारत में कबूतरबाजी का आरोप लगा था। इस मामले में उनका नाम उनके बड़े भाई और गायक दलेर मेहंदी के साथ उठा था। आरोप था क‍ि दोनों डांस ट्रूप के बहाने लोगों को विदेश भेजते थे।इसके अलावा, 2016 में भी मीका पर एक फैशन ड‍िजाइनर ने शोषण का आरोप लगाया था। इस ड‍िजाइनर का आरोप था क‍ि जब वह मीका के घर गई थीं तो फेमस सिंगर ने उनसे बदतमीजी की थी।

डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मारने की वजह से मीका सिंह पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है

द‍िल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मारने की वजह से मीका सिंह पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस मामले का वीड‍ियो भी वायरल हुआ था। हालांकि इस मामले में अपनी सफाई में मीका ने कहा था कि वह के खराब व्‍यवहार को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते हैं। 2006 में हुई मीका सिंह और राखी सावंत की किस कंट्रोवर्सी ने भी मूल पकड़ा था और राखी ने गायक के ख‍िलाफ पुल‍िस में श‍िकायत दी थी।

बता दें क‍ि मीका सिंह ने बॉलीवुड में कई हिट गाने द‍िए हैं जिनमें मौजां ही मौजां, सुबह होने न दें, आज की पार्टी, द‍िल में बजी गिटार आद‍ि शामिल हैं।

Back to top button