खेल

VIDEO : मैच से पहले सनी लियोनी से मिले विराट कोहली, वजह है बेहद खास

sunny leone- India TV

सनी लियोनी की अलग ही पहचान है. सनी लियोनी हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट, बोल्ड, सेक्सी, सेमीन्यूड फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं  बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी के करोड़ों फैंस हैं।

इस सब के बीच आपको बताते चले आईपीएल टूर्नामेंट का 12वां मुकाबला राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था । लेकिन इस मैच के शुरू होने के 2 घंटे पहले बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली का बाॅलीवुड एक्टर सनी लियोनी के साथ घूमते हुए नजर आए। जैसी ही सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हुआ तो तहलका मच गया कि आखिरी मैच के शुरू होने से पहले कोहली सनी सन्नी लियोन से क्यों मिला।

View this post on Instagram

For a second I thought how come Mr Kohli is here as he has a match to play 😛😛😛😛😎. #sunnyleone #viratkohli 🐱 #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सनी लियोनी का यह वीडियो काफी वायरल हो रही है और लोग कई तरह का सवाल भी कर रहे हैं। लेकिन जब आपको इस वीडियो की सच्चाई का पता चलेगा तो आपको हंसी आ जाएगी। इस विडियो में दोनों एयरपोर्ट पर एकसाथ नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके पीछे का सच कुछ और ही है। दरअसल, सन्नी लियोन के साथ कोहली नहीं बल्कि उनका कोई हमशक्ल है जिसे देख क्रिकेट फैंस धोखा खा गए।

सोशल मीडिया पर कई फैंस इस शख्स को कोहली समझ बैठे हैं। पर असलियत में यह कोहली का हमशक्ल था जो सनी लियोनी के साथ एयरपोर्ट में बातें करते दिख रहा था। वियर भयानी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दाैरान जब उनसे पूछा गया कि कोहली और एमएस धोनी में से काैन सा आपका पसंदीदा क्रिकेटर है तो उन्होंने कोहली का नाम ना लेते हुए धोनी को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया था।

बता दें कि रविवार को आईपीएल के मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर 118 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘यह हमारी सबसे शर्मनाक हार में से एक है। मैं कुछ बता नहीं सकता। पहली ही गेंद से आखिरी गेंद तक कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं रहा। हमें सभी विभागों में उन्नीस साबित कर दिया। उन्होंने दिखा दिया कि वे चैम्पियन टीम हैं।

Back to top button